Actress Madhoo Career: 90 के दशक की बात ही कुछ और थी. इस दौर की फिल्में, कलाकार, गाने सब कुछ हटके था. ऐसी ही एक अदाकारा रहीं मधु (Madhoo). जिन्होंने अपने करियर में महत्वपूर्ण भूमिकाओं और दमदार फिल्मों से दिलों में खास जगह बनाई लेकिन फिर भी छोटे से करियर के बाद ही इंडस्ट्री से उनका मन ऊब गया और उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर खुलकर बात की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब लगा इंडस्ट्री नहीं है उनके लायक
एक्ट्रेस ने एक बार खुलकर अपने करियर पर बात की थी और बताया था कि भले ही वो 90 के दशक में फिल्में करती थीं लेकिन अंदर से वो हमेशा बेचैन रहती थीं. इसकी वजह थी कि वो काम तो कर रही थीं लेकिन संतुष्ट नहीं थीं. क्योंकि उन्हें लगता था कि रोजा जैसी फिल्म में काम करने के बाद भी उन्हें मनचाहे रोल नहीं मिल रहे थे. यही वजह रही कि करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने के बावजूद उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया था.



सालों बाद किया कमबैक
हालांकि सालों बाद उन्हें एक बात समझ आई वो ये कि वो एक कलाकार हैं और उन्हें वो काम करना चाहिए जो उन्हें ऑफर हो और अच्छा लगे. यही वजह रही सालों बाद ही सही लेकिन एक्ट्रेस मधु ने फिल्मों में वापसी की. इसी साल का सामंथा रूथ प्रभु की शाकुंतलम में वो नजर आईं. हालांकि फिल्म नहीं चली और फ्लॉप साबित हुई. इसके अलावा अब मधु ओटीटी में डेब्यू कर चुकी हैं.


अजय देवगन संग हिट रही जोड़ी
फूल और कांटे में अजय देवगन के साथ दिखीं मधु को काफी पसंद किया गया था. ये फिल्म और गाने आज भी लोगों की फेवरेट हैं. यही वजह रही कि अजय और मधु की जोड़ी को रोमांटिक एंगल से देखा गया. ये बात और है कि अजय देवगन आज भी फिल्मों में हीरो के रोल निभा रहे हैं तो वहीं उनकी को-एक्ट्रेस वापसी के बाद उम्र के हिसाब से रोल कर रही हैं.