Pallavi Josho News: वैक्सीन वॉर में दमदार किरदार निभाने जा रहीं पल्लवी जोशी हैदराबाद में शूटिंग के दौरान घायल हो गईं. कहा जा रहा है कि एक कार उनके पैर के ऊपर से गुजरी जिसके कारण वो अब कुछ समय तक शूटिंग नहीं कर पाएंगी. जैसे ही ये खबर आई तो इसे वायरल होते भी देर नहीं लगी. पल्लवी के फैंस ने इस पर कमेंट कर चिंता जाहिर करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की तो वहीं ट्रोलर्स को मौका मिल गया फिर से उनकी टांग खींचने का.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी के बहाने पति को घेरा
पल्लवी जोशी के घायल होने की खबर पर लोगों ने कमेंट किए लेकिन कुछ लोग इस बहाने उनके पति विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधने से नहीं चूके. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पति के कर्मों का फल पत्नी को भुगतना पड़ा. वहीं दूसरे ने लिखा –भगवान के घर देर नहीं. वहीं एक यूजर ने तो कमाल ही कर दिया. कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा- डर गया गदर 2 से बहाना बना रहा है. 



हालांकि इस बीच ऐसे लोगों की भी कमी नहीं रहीं जिन्होंने पल्लवी के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी.


विवेक बना रहे हैं The Vaccine War
जिस फिल्म की शूटिंग के दौरान पल्लवी जोशी घायल हुई हैं उसे उनके पति विवेक अग्निहोत्री ही बना रहे हैं. इसका नाम है The Vaccine War जिसकी शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी. इससे पहले ये कपल द कश्मीर फाइल्स को लेकर चर्चा में रहा जिसका निर्देशन विवेक ने ही किया तो वहीं इसमें पल्लवी जोशी नेगेटिव किरदार में दिखी थीं. फिल्म ने 2022 में क्या कारनामा किया वो तो आप जानते ही हैं. अब इसकी पॉपुलैरिटी के चलते ये फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 19 जनवरी को इस सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जा रहा है.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं