Sana Khan Latest News: ग्लैमर वर्ल्ड लोगों को अपनी ओर खींचता है और फिर लोग उसमें धंसते ही चले जाते हैं. लेकिन सना खान (Sana Khan) ने 2019 में इस ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया तो लोग हैरान रह गए थे. हैरानी इस बात की ज्यादा थी कि जिस वक्त उन्होंने ये डिसीजन किया उस वक्त वो कामयाबी की ओर तेजी से बढ़ रही थीं ऐसे में उनका यूं इंडस्ट्री छोड़ अल्लाह की राह में चले जाना लोगों की समझ से परे रहा. अब सालों बाद उन्होंने इसकी असली वजह सभी को बताई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रमजान में बदल गया सब कुछ 
एक इंटरव्यू में सना खान ने रिवील किया है कि ये बात तब की जब रमजान का महीना था. शुरुआत में सब ठीक था, लेकिन आखिर के 10 दिनों में जो हुआ उससे वो काफी डर गईं. क्योंकि उन्हें उस वक्त हर समय नींद में जलती हुईं कब्रें दिखाई देती थीं. सिर्फ यहीं नहीं वो सपने में मदद के लिए चीखतीं और काफी डर जातीं. ये सिलसिला 10 दिनों तक जारी रहा. जिससे वो सो भी नहीं पाती थीं. शुरुआत में वो सपना सोचकर इसे भूल जाना चाहती थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. सना ने बताया कि इसके बाद ही उनके अंदर काफी चेंज आए. 



छोड़ा ग्लैमर, अपनाया हिजाब
सना के मुताबिक इसके बाद ही उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री को छोडने का फैसला लिया था और हिजाब को अपनाया. सना ने ये भी बताया कि वो इसके लिए उनकी मां से भी दूर हो गईं. इसी दौरान उन्हें खतरों के खिलाड़ी भी ऑफर हुआ था लेकिन उस वक्त वो अल्लाह की राह पर चलने का फैसला ले चुकी थीं लिहाजा उन्होंने शो को रिजेक्ट कर दिया. क्योंकि वहां वो हिजाब कैरी नहीं कर सकती थीं. 2020 में सना ने शादी कर ली और अब वो काफी खुश हैं.   


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे