Adipurush Box Office: कंट्रोवर्सी के बाद से आदिपुरुष (Adipurush) के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी जा रही है. लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने अभी हार नहीं मानी है. फिल्म की रिलीज को दो हफ्ते पूरे हो जाएंगे और दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने के निर्माताओं ने एक और बड़ा कदम उठाया है. फिल्म का पहला वीकेंड भले ही 113 करोड़ रुपये कलेक्शन वाला था, लेकिन दूसरे हफ्ते में स्थिति अच्छी नहीं दिख रही है. देश के विभिन्न हिस्सों में सामाजिक-राजनीतिक गुटों के भारी हंगामे और सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार कड़ी आलोचना के बाद फिल्म को पूरे हफ्ते दर्शकों के लिए संघर्ष करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये हैं नए रेट
इधर निर्माताओं ने फिल्म के विवादित संवादों को भी हटा दिया है, मगर दर्शक थिएटरों से दूर हैं. ऐसे में निर्माताओं ने फिल्म के टिकटों की दर और काम कर दी है. बीते वीकेंड में फिल्म के टिकटों की घटाकर डेढ़ सौ रुपये कर दी गई थी. ताजा मामले में इस वीकेंड और आने वाले दिनों के लिए टिकटों के रेट और कम करके मात्र 112 कर दिए गए हैं. लेकिन जो दर्शक फिल्म को 3डी में फिल्म देखना चाहेंगे, उनके लिए रेट अलग यानी कुछ ज्यादा होंगे. अब यह देखना रोचक होगा कि निर्देशक ओम राउत की प्रभास-कृति सैनन-सैफ अली खान स्टारर फिल्म को देखने वाले दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी होगी या नहीं.


सहवाग ने किया ट्वीट
इस बीच फिल्म के आलोचकों पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का भी नाम शामिल हो गया है. हालांकि सहवाग ने अपने मजाकिया अंदाज में आदिपुरुष पर तंज कसा है. सहवाग ने अपने ट्वीट में आदिपुरुष को बाहुबली से जोड़ दिया है. फिल्म देखे के बाद सहवाग ने लिखाः आदिपुरुष देखकर पता चला कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था. इस बीच लगातार नेगेटिव कमेंट्स के बीच आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट आ रही है. आदिपुरुष की टोटल कमाई (Adipurush Collection) नौ दिनों में लगभग 263.5 करोड़ रुपये तक पहुंची है. जो इसके 600 करोड़ रुपये के बजट को देखते हुए चिंताजनक है.