Aditi Rao Hydari and Siddharth Tuscany Vacation: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक हैं. हाल ही में सिद्धार्थ और अदिति अपने वेकेशन्स और क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए टस्कनी में छुट्टियों का आनंद ले रहे थे. शुक्रवार, 7 मई को सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी अदिति राव हैदरी के साथ बिताई टस्कनी हॉलीडे की कई सारी खूबसूरत और रोमांटिक झलकियां देखने को मिलीं. इस वीडियो में अदिति और सिद्धार्थ के पूल में मस्ती करने की झलक भी दिखाई दी, जो काफी रोमांटिक और कोजी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) द्वारा शेयर किए इस वीडियो में कपल को टस्टनी के खूबसूरत स्थानों पर घूमते हुए देखा जा सकता है. अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ ने टस्कनी में साइकिल राइड का भी आनंद लिया. इस रील में कई तस्वीरों में अदिति राव हैदरी को अपने मंगेतर सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है.


'वैष्णो देवी' से क्या है करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की बेटी का कनेक्शन? 'देवी' नाम के पीछे छिपा बड़ा राज


स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते नजर आए सिद्धार्थ-अदिति
इस वीडियो में एक तस्वीर में सिद्धार्थ को अपनी लेडी लव अदिति राव हैदरी के साथ पूल में सेल्फी लेते हुए भी देखा गया. अदिति और सिद्धार्थ की यह फोटो बहुत ही कोजी और रोमांटिक है. सिद्धार्थ ने इस फोटो को अपने वीडियो के थंबनेल में शेयर किया. सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी की टस्कनी वेकेशन्स की इन तस्वीरों पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 


सलीम खान-सुशीला की शादी के लिए तैयार नहीं थे सलमान खान के नाना, इस वजह से रहे 10 साल तक नाराज


सिद्धार्थ ने मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने बहुत ही मजेदार कैप्सन भी दिया है. उन्होंने अदिति राव हैदरी के 'हीरामंडी' कैरेक्टर और अपने 'रंग दे बसंती' के कैरेक्टर का नाम कैप्शन में लिखा है, 'अंडर द टस्कन सन फिएट. बिब्बो जान और करण सिंघानिया. जीवन भर और उससे आगे की यादें... अगली बार इटालिया तक.''



28 मार्च को हुई अदिति-सिद्धार्थ की सगाई
बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी अब किसी से छिपी नहीं हैं. दोनों की मुलाकात 2021 की फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी, जहां से उनके प्यार की शुरुआत हुई. तब से ही दोनों साथ है. इस साल मार्च में अदिति और सिद्धार्थ की सीक्रेट शादी की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. इस खबर के बाद अदिति और सिद्धार्थ ने 28 मार्च 2024 को सगाई की अंगूठी पहने हुए अपनी तस्वीर शेयर की और फैन्स को सगाई की खुशखबरी दी.