Aditya Narayan Breaks Silence On Hitting Fan: फैंस जैसे ही कुछ करते हैं, देखते ही देखते फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाती हैं. अब आप आदित्य नारायण को ही देख लिजिए. एक इवेंट के दौरान उन्होंने फैन के साथ जैसा बर्ताव किया, वो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. लोगों का कहना है कि फैंस के साथ इस तरह का बर्ताव बिल्कुल भी जायज नहीं है. आदित्य नारायण ने हाल ही में इस वीडियो पर अपना रिएक्शन शेयर किया और अपना पक्ष रखते हुए बयान दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवाद पर क्या बोले आदित्य नारायण? 


जूम के साथ बातचीत के दौरान आदित्य नारायण ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना पहला रिएक्शन दिया है. उनसे सवाल किया गया है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि आपको यह कदम उठाना पड़ा. इस सवाल के जवाब में वो कहते हैं, "ईमानदारी से, कोई भी टिप्पणी नहीं दूंगा. मैं खुद के लिए जवाबदेह हूं. बस इतना ही कहना चाहूंगा." 



इवेंट मैनेजर ने बताई पूरी घटना 


जूम के साथ बातचीत के दौरान ही इवेंट मैनेजर ने भी पूरी घटना के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "वह लड़का कॉलेज का स्टूडेंट नहीं था, वह कॉलेज के बाहर का ही कोई व्यक्ति होगा. वह लगातार बिना रुके आदित्य के पैर खींच रहा था. वह बहुत चिड़चिड़ा था. उसने कई बार अपना फोन आदित्य के पैरों पर पटका. इसके बाद ही उन्होंने (आदित्य) अपना आपा खो दिया. इसके अलावा पूरा कॉन्सर्ट सुचारू रूप से चला. इस घटना के बाद करीब दो घंटे तक शो चलता रहा. अगर स्टूडेंट सही होता तो वह आगे आता."



मुनव्वर फारूकी ने ली चुटकी


मुनव्वर फारूकी हमेशा खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. आदित्य के वायरल वीडियो पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "पापा कहते हैं, बदनाम करेगा. बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा." मुनव्वर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.