Big Clash on Box Office: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस नए पोस्टर में एक्टर उसी लुक में नजर आ रहे हैं जिसमें वो पहले भी बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा चुके हैं. इसके साथ ही अल्लू अर्जुन ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है जिसे लेकर पोस्टपोन की खबरें आ रही थीं. लेकिन इस ऐलान के साथ ही ये भी तय हो गया है कि चंद महीनों बाद बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान आ रहा है जिस संभालना बॉलीवुड और साउथ दोनों इंडस्ट्री के लिए मुश्किल हो जाएगा, क्योंकि ये इस साल का बिगेस्ट क्लैश होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है 'पुष्पा 2 द रूल' रिलीज डेट 
अर्जुन अर्जुन की मचअवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली हैं. इसका ऐलान करते हुए मेकर्स ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- '100 दिन बाकी है...पुष्पा 2 द रूल. आप इस आइकॉनिक एक्सपीरियंस के लिए तैयार हो जाइए. ये सिनेमाघर में 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होगी.' इसके साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट को टैग किया.



मिर्जापुर' का मुन्ना भैया बनकर रातोंरात चमकी दिव्येंदु की किस्मत, इस एक्टर ने एक झटके में दिया था ठुकरा



कहीं आप तो नहीं खरीद रहे बाजार से मौत? रोंगटे खड़े कर देगी ये इकलौती वेब सीरीज, ओटीटी पर है टॉप ट्रेंडिंग...देखकर रो पड़ेगी आत्मा


 


इस फिल्म से होगा महा-मुकाबला
अल्लू अर्जुन के इस ऐलान के बाद ये तो तय है कि 100 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर भयंकर तूफान आने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि विक्की कौशल की मचअवेटेड फिल्म 'छावा' भी इसी डेट को थियेटर में रिलीज होगी. जिससे इतना तो तय है कि अल्लू और विक्की का आमना सामना होगा. इस महा-मुकाबले को देखने के लिए बॉलीवुड बेसब्र है. विक्की कौशल ने फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. इन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'छावा...एन इपिक सागा एक बहादुर योद्धा का. 6 दिसंबर, 2024.' इस फिल्म में विक्की कौशल के लुक की खूब तारीफ हो रही है. वहीं फिल्म में विक्की के अलावा रश्मिका मंदाना, अक्षय खन्ना भी हैं.