Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की छवि इंडस्ट्री में बदलती जा रहीं हैं. एक वक्त था जब उन्हें सिर्फ रोमांटिक फिल्में ही मिला करती थी, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी छवि बदल दी हैं. यही कारण है कि वो एक के बाद एक एक्शन फिल्म और सीरीज में नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनकी आने वाली सीरीज ब्लडी डैडी का ट्रेलेर रिलीज हुआ है. इस सीरीज में उनका एक्शन देखकर हर किसी के होश उड़ गए. ऐसे में अब उन्हें दूसरी एक्शन थ्रिलर फिल्म  मिल गई है. ये फिल्म  रॉय कपूर की है. इस फिल्म के निमार्ता रोशन एंड्रयूज हैं, जो अपनी 'सैल्यूट' और 'कायमकुलम कोचुन्नी' जैसी मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म की शुरुआत साल 2023 के आखिरी महीने में होगी और 2024 में रिलीज होगी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्शन थ्रिलर में दिखेगा शाहिद का जलवा


इस फिल्म की कहानी एक ब्रिलियंट पुलिस ऑफिसर की होगी जो एक हाई प्रोफाइल केस साल्व कर रहा होगा. जैसे- जैसे  वह केस की तह में जाएगा, वह धोखे और विश्वासघात के एक जाल का पर्दाफाश करेगा. जिस वजह से उसकी जिंदगी खतरनाक होती जाएगी. कदम कदम पर उसके दुश्मन बन जाएंगे. ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भड़ी है.


शाहिद ने जाहिर की खुशी 


एक्टर ने इस फिल्म का खुलासा अपने सोशल मीडिया के जरिए किया.



शाहिद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाया और उन्होंने लिखा, ‘‘जी स्टूडियोज और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है,  मैंने इनके साथी पहले फिल्म ‘हैदर’ और ‘कमीने’ में काम किया है.  हम लंबे समय तक पड़ोसी भी रहे हैं.  रोशन एंड्रयूज एक अनुभवी फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने मलयालम सिनेमा में शानदार काम किया है.’’