Disha Patani Hot Pic: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने कल यानी बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सिजलिंग तस्वीर शेयर की. उन्होंने एक लक्जरी कपड़ों के ब्रांड के लिए किए अपने नए फोटोशूट से तस्वीर पोस्ट की. दिशा ने टाइगर प्रिंटेड बिकिनी सेट पहना था जिसमें वो अपने हॉट लुक से लोगों को मदहोश कर रही थीं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में दिशा के लुक की जमकर तारीफ की. वहीं, एक्ट्रेस के रयूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ  (Krishna Shroff) ने भी दिशा की तस्वीर पर रिएक्ट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइगर की बहन ने लुटाया प्यार


फोटो में दिशा पटानी ने स्विमसूट के साथ अनबटन जींस पहनी. बिस्तर में लेटी हुईं, खुले बाल और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस बहुत ही हॉट लग रही थीं. दिशा बड़ी खूबसूरती से फोटो में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही थीं. इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आप रीयल में नहीं हो.' इसके अलावा टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ ने लिखा- 'वाओ' और उन्होंने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी भजी.



 


फैन ने भी की जमकर तारीफ


 


दिशा की तस्वीर पर उनके फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आप पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो'. इसके अलावा एक और ने लिखा- 'सेक्सी गर्ल'. आपको बता दें कि इन दिनों दिशा अपने रयूमर्स बॉयफ्रेंड और मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ खूब नजर आती हैं. इसके बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि दिशा और अलेक्जेंडर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दिशा और टाइगर श्रॉफ ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की थी. हालांकि, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन में जब टाइगर से दिशा के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया था. तब एक्टर ने कहा था- हम हमेशा से बहुत अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे.' हालांकि, पिछले साल दोनों के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.