18 जुलाई 20224. जब हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने ऑफिशियल अनाउंस कर दिया कि वह अलग हो रहे हैं. इससे एक दिन पहले ही वह वह इंडिया छोड़ अपने देश सर्बिया लौट गई थीं. अब नताशा ने तलाक के बाद पहली बार पोस्ट किया है. जहां उन्होंने हार्दिक पंड्या के बेटे की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मालूम हो, पिछले लंबे समय से नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के बीच तलाक की खबरें आ रही थीं. अनंत अंबानी की शादी में भी वह अकेले ही नजर आए थे. वहीं नताशा भी लगातार क्रिप्टिक पोस्ट कर रही थीं. हालांकि दोनों ने ही साफ तौर पर पर्सनल लाइफ को लेकर रिएक्ट नहीं किया था. अब गुरुवार को दोनों ने एक लंबे पोस्ट के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ा अपडेट दिया.


हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक



नताशा ने बताया कि किसी के लिए भी ये फैसला लेना आसान नहीं होता. मगर हार्दिक और उन्होंने मिलकर अलग होने का फैसला लिया है. दोनों के लिए शादी के 4 साल बहुत ही खास रहे. दोनों मिलकर आगे भी बेटे अगस्त्य की परवरिश साथ में करते रहेंगे. अब नताशा ने बेटे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसे देख हार्दिक का दिल भी बाग-बाग हो जाएगा.


तलाक के बाद नताशा का पहला पोस्ट
तलाक के बारे में बताने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने पहली बार एक पोस्ट शेयर किया है. जहां उन्होंने 4 साल के बेटे अगस्त्य की फोटो दिखाई है. एक फोटो पर उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे. हमेशा खुश रहो मेरे प्यारे पम्पकिन.' दूसरे वीडियो में उनका बेटा हंसता खेलता नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने इस तरह ढेर सारी फोटो शेयर की हैं.


कब की थी हार्दिक पंड्या ने शादी
मालूम हो, हार्दिक पंड्या और नताशा ने 31 मई 202 को शादी की थी. दोनों के घर जुलाई 2020 में बेटे का जन्म हुआ. फिर दोनों ने उदयपुर में ग्रैंड शादी की थी. जहां हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाज से दोनों ने शादी रचाई थी.