Katrina Kaif Celebrat her mother's birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी जिंदगी के अहम पहलुओं को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में मिसेज कौशल (Mrs. Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपनी मां का जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही हैं. अभी कुछ ही मिनट पहले एक्ट्रेस ने ये पोस्ट शेयर किया है और अब तक उनके पोस्ट को कई हजारों में लाइक्स मिल चुके हैं. 



 


कैटरीना ने मनाया मां का 70वां जन्मदिन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी मां का 70वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने एक के बार एक 4 तस्वीरें शेयर की हैं जिनके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- 'हैप्पी 70वें बर्थडे की शुभकामनाएं मां. आप हमेशा खुशी और साहस के साथ जीवन जिएं जैसा आप करती हैं. अपने शोर करने वाले बच्चों से घिरी हुई.' हालांकि, इस दौरान कैटरीना के साथ विक्की कौशल (Vicky kaushal) नजर नहीं आए. 



 


मां और बहनों के साथ दिखी खास बॉन्डिंग


 


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 4 तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी मां के साथ केक के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. अगली तस्वीर में वो अपनी बहनों और मां के साथ कैमरे को पोज दे रही हैं. इसके अलावा एक और फोटो में एक्ट्रेस की मां दिखाई दे रही हैं. कैटीना कैफ इस मौके पर व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दीं. न्यूड मेकअप में अपने सिंपल लुक के साथ कैटरीना (Katrina Kaif) हर किसी का दिल जीत रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस भी अब सोशल मीडिया पर उनकी मां को बर्थडे विश कर रहे हैं. खैर, जल्दी ही फैंस कैटरीना को सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में देख पाएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस 'फोन भूत' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे. 


यह भी पढ़ें-


पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशन में रहने लगीं ये 6 हीरोइनें, किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें