Paan Singh Tomar Writer Died: इरफान खान की चर्चित फिल्म 'पान सिंह तोमर' (Paan Singh Tomar) के राइटर संजय चौहान (Sanjay Chouhan) का निधन हो गया. संजय के निधन की खबर जैसे ही आई तो फैंस शॉक्ड हो गए और बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूब गई. संजय चौहान लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो इंटरनल ब्लीडिंग की वजह से उन्होंने अपना होश खो दिया. जिसके बाद आनन-फानन में संजय को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी संजय चौहान को डॉक्टर बचा नहीं पाए और उनकी मौत हो गई. संजय चौहान की निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया पर सैलाब आ गया. हर कोई नम आंखों से लेखक संजय चौहान को श्रद्धांजलि दे रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लीवर सिरोसिस से थे पीड़ित
खबरों की मानें तो संजय चौहान (Sanjay Chouhan) लिवर सिरोसिस से पीड़ित थे. करीब 10 दिन पहले उन्हें इंटरनल ब्लीडिंग शुरू हुई थी. ब्लीडिंग की वजह से संजय की हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही थी. अचानक संजय ने होश खो दिया, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. अपने पीछे संजय पत्नी और बेटी सारा को छोड़ गए हैं. संजय चौहान के जाने के बाद परिवार गम में डूबा हुआ है और उन्हें खुद को संभालना काफी मुश्किल हो रहा है. 


ओशीवारा श्मशान घाट में होगा अंतिम संस्कार
13 जनवरी को मुंबई के ओशीवारा श्मशान घाट में संजय चौहान का अंतिम संस्कार किया जाएगा. संजय ने 'पान सिंह तोमर' के अलावा 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के को-राइटर भी थे.


 



 


करीबी दोस्त अविनाश दास ने किया पोस्ट
राइटर संजय चौहान की मौत के बाद उनके करीबी दोस्त अविनाश दास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है. अविनाश ने लिखा- 'संजय हमारे बीच से अचानक चले गए. मालूम नहीं था. लगता था कि बीमार होने के बाद आदमी ठीक हो जाता है. कई बार लोगों को सरप्राइज भी कर देता है.  लेकिन सच यही है कि संजय चौहान आखिरी विदा ले चुके हैं.'


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं