नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 'टाइगर 3' (Tiger 3) फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिल्ली पहुंच गई हैं. इन दोनों की एक साथ जाते हुए एयरपोर्ट से तस्वीरें भी आई थीं. वहीं अब कैटरीना ने दिल्ली पहुंचते ही अपनी गीले बालों में ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसे देखने के बाद फैंस मदहोश हो रहे हैं.


गीले बालों में लग रहीं बेहद हॉट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'विंटर सन.' इस तस्वीर में कैटरीना सफेद रंग की टी शर्ट पहनी हुई हैं और बाल गीले हैं. जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं.


 



 


 


लुक पिघला देगा दिल


इस तस्वीर में कैटरीना (Katrina Kaif) बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही अपने बालों को ओपन किया है जिसमें उनके लुक्स बेहद कातिलाना लग रहा है. 


विक्की नहीं किसी और ने दिया तोहफा


कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इंस्टा स्टोरी शेयर की थी. इस स्टोरी में कैटरीना ने एक खाने की प्लेट की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर पर कैटरीना ने कैप्शन में खुलासा किया कि ये तोहफा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने नहीं बल्कि किसी और ने उन्हें 'वैलेंटाइन डे' पर दिया. खास बात है कि विक्की कैटरीना के साथ वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले ही लंदन से मुंबई वापस लौटे थे.



दिल्ली में फिल्म का लास्ट आउटडोर शेड्यूल पूरा होगा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में 'टाइगर 3' (Tiger 3) फिल्म का आखिरी लास्ट आउटडोर शेड्यूल पूरा किया जाएगा. जिसमें करीब 10 से 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी. खबरों की मानें तो इस मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया सहित कई देशों में शूट किया गया है. 


9 दिसंबर को की थी शादी


कैटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे. 


 


यह भी पढ़ें- कैटरीना को 'वैलेंटाइन डे' पर विक्की कौशल ने नहीं, इस खास ने दिया स्पेशल तोहफा


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें