कैटरीना को 'वैलेंटाइन डे' पर विक्की कौशल ने नहीं, इस खास ने दिया स्पेशल तोहफा
Advertisement
trendingNow11098945

कैटरीना को 'वैलेंटाइन डे' पर विक्की कौशल ने नहीं, इस खास ने दिया स्पेशल तोहफा

वैलेंटाइन डे पर कैटरीना कैफ को विक्की ने नहीं बल्कि किसी और ने गिफ्ट दिया है. इसका सबूत एक्ट्रेस की इंस्टा स्टोरी है.

कैटरीना और विक्की कौशल

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को दो महीने हो चुके हैं. ऐसे में ये दोनों सितारे अक्सर एक दूसरे के साथ कभी एयरपोर्ट पर तो कभी एक साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है शादी के बाद के पहले 'वैलेंटाइन डे' पर कैटरीना को विक्की कौशल ने नहीं किसी और शख्स ने खास तोहफा दिया है. 

  1. कैटरीना को खास ने दिया तोहफा
  2. वैलेंटाइन डे पर मिला गिफ्ट
  3. विक्की कौशल ने नहीं किसी और ने दिया

पोस्ट से हुआ खुलासा

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इंस्टा स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में कैटरीना ने एक खाने की प्लेट की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर पर कैटरीना ने कैप्शन में खुलासा किया कि ये तोहफा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने नहीं बल्कि किसी और ने उन्हें वैलेंटाइन डे पर दिया. खास बात है कि विक्की कैटरीना के साथ वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले ही लंदन से मुंबई वापस लौटे थे.

fallback

 

कैटरीना की ट्रेनर के दिया तोहफा

ये डिश किसी और ने नहीं बल्कि कैटरीना की जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने उनके लिए ऑर्डर की है. यास्मीन को टैग करते हुए कैटरीना ने लिखा- 'शुक्रिया यास्मीन कराचीवाला मेरी हमेशा वाली वैलेंटाइन.' इस पोस्ट के साथ ही कैटरीना ने ऊपर कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन डे.' 

'वैलेंटाइन डे' पर कैटरीना ने लिखा था खास मैसेज

इसके साथ ही 'वैलेंटाइन डे' पर कैटरीना ने विक्की कौशल के लिए खास मैसेज लिखा था. कैटरीना ने विक्की कौशल के गले लगते हुए तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था- 'हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

9 दिसंबर को की थी शादी

कैटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे. 

 

यह भी पढ़ें- शूटिंग पर जाने से पहले अनुज कपाड़िया को बीवी के लिए करना पड़ता है ये काम, Video है सबूत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news