Aishwarya Rai Viral Passport: विश्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार रहीं ऐश्वर्या राय की खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है. आज भी उनकी आंखों का रंग और चेहरे का नूर दिल चुरा लेते है. सोशल मीडिया पर अक्सर ही ऐश्वर्या की कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं इस बीच हाल ही में उनके पासपोर्ट की तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें शामिल एक डिटेल पर हर किसी की निगाहें जा अटकी और हर कोई इसी को लेकर बात करता रहा. 

 

पासपोर्ट पर तस्वीर देख दंग हुए लोग 

जी हां...ऐश्वर्या के पासपोर्ट पर डिटेल जो लोगों को हैरान कर रही है वही उनकी तस्वीर ही है. किसी भी सरकारी पहचान पत्र चाहे आधार कार्ड हो या फिर पासपोर्ट लोगों की तस्वीर बिल्कुल भी अच्छी नहीं आती है लेकिन ऐश्वर्या के पासपोर्ट पर उनकी तस्वीर देख लोगों के होश ही उड़ गए हैं. वो पासपोर्ट में भी उतनी ही खूबसूरत लग रही हैं जितनी कि वो असल जिंदगी में हैं. लिहाजा इसे देकर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा और लोग इस पर कमेंट भी खूब कर रहे हैं. 

 


एक यूजर ने ऐश्वर्या की तस्वीर देख लिखा कि दुनिया का ये इकलौता पासपोर्ट होगा जिस पर इतनी खूबसूरत तस्वीर है. यही वजह है कि इस पासपोर्ट के फोटो को वायरल होते देर नहीं लगी. 

 

पोन्नियिन सेलवन में दिखीं ऐश्वर्या

मां बनने के बाद से ऐश्वर्या फिल्मों में कम ही सक्रिय हैं वो फिलहाल अपने परिवार और बेटी आराध्या पर ही ध्यान दे रही हैं. लेकिन इक्का दुक्का खास प्रोजेक्ट के लिए वो समय निकाल ही लेती हैं. हाल ही में वो मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन में नजर आई थीं जिसमें उनका डबल रोल था और उन्हें काफी पसंद भी किया गया. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जबरदस्त हिट रही और इसने कमाई में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं