Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan News: बॉलीवुड के पावर कपल्स में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का बच्चन फैमिली के साथ नहीं पहुंचना अलग-अलग तरह से देखा जा रहा है. इन्हीं सब के बीच ऐश्वर्या राय का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से खूब 'बहस' होती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐश्वर्या-अभिषेक की खूब होती है 'बहस'?


अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां फिल्मफेयर से बात करते हुए ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Interview) अपने और अभिषेक के रिश्ते को लेकर एक खुलासा किया था. ऐश्वर्या इंटरव्यू में पहले कुछ बताने से झिझकती नजर आती हैं, फिर एक्ट्रेस कहती हैं- उनकी बहस एक प्राइवेट मैटर है. कोई भी उसे जानना नहीं चाहेगा. ऐश्वर्या राय आगे इंटरव्यू में कहती हैं- हम दोनों बहुत मजबूत, विचारशील पर्सनैलिटी वाले हैं और हम अभी भी बहस करने और चर्चा करने के बीच अंतर सीख रहे हैं.  



'लाल सिंह चड्ढा' के डब्बागोल होने पर Aamir Khan ने दी थी पार्टी, को-एक्ट्रेस ने खुलासा कर बताया मिस्टर परफेक्शनिस्ट का रिएक्शन 


ऐश्वर्या राय का पुराना इंटरव्यू वायरल


ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai News) इंटरव्यू में आगे कहती हैं- 'हम दोनों में बहुत ही स्ट्रॉन्ग जीन्स हैं, इसलिए हम बहुत ही स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी हैं. बहस करने और चर्चा करने के बीच एक महीन रेखा होती है और हम अभी भी उस रेखा को ढूंढ रहे हैं. तो हम बहुत डिस्कस करते हैं- आराम से कहें, शायद बहस करें लेकिन...' बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की 2007 में शादी हुई थी. आज कपल एक बेटी (आराध्या बच्चन) के पैरेंट्स हैं. 


कपड़ा फैक्ट्री में काम, बदला नाम, ऐश्वर्या राय की फिल्म में डबिंग...इस साउथ सुपरस्टार की फिल्मों के बॉलीवुडवाले बनाते हैं रीमेक