Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की नज़दीकियों के चर्चे एक समय फिल्म इंडस्ट्री में आम थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. ना सिर्फ रील बल्कि रियल लाइफ में भी इनकी जोड़ी हिट थी फैंस को उम्मीद थी कि आज नहीं तो कल सलमान खान और ऐश्वर्या राय शादी कर लेंगे. हालांकि, ऐसा हो पाता उससे पहले ही इनके बीच बात इतनी बिगड़ी कि ये दोनों आए दिन मीडिया की सुर्खियां बनने लगे थे. असल में रिलेशन में आने के कुछ ही दिनों बाद इनके बीच जमकर लड़ाई-झगड़े होने लगे थे जिसकी खबरें आए दिन सामने आती थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इन वजहों से आई सलमान खान- ऐश्वर्या राय के रिलेशन में दरार 


कहते हैं कि सलमान खान, ऐश्वर्या राय को लेकर बेहद पजेसिव थे और ये बात एक्ट्रेस को पसंद नहीं थीं. वहीं, ऐश्वर्या राय ने भी कुछ ऐसी शर्तें सलमान पर थोपना चाहीं जो एक्टर को मंजूर नहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या नहीं चाहती थीं कि सलमान खान अपने भाइयों के प्रोजेक्ट्स में पैसा लगाएं, साथ ही वे चाहती थीं कि सलमान खान अपने परिवार के साथ ना रहें बल्कि अलग रहें, यह शर्तें सलमान को मंजूर नहीं थीं. बहरहाल, सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिलेशन एक समय इतना खराब हो चुका था कि उनके बीच जमकर  झगड़े होते थे. 



फिल्म चलते-चलते के सेट्स पर हुआ था झगड़ा 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच फिल्म चलते-चलते के सेट्स पर जमकर झगड़ा हुआ था. फिल्म के लीड एक्टर शाहरुख खान ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तब कहते हैं सलमान उनसे भी लड़ लिए थे. बहरहाल, इस झगड़े का नतीजा ये हुआ कि ऐश्वर्या राय को हटाकर फिल्म में रानी मुखर्जी को लीड रोल दे दिया गया था.