Aishwarya Second Wedding: रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या (Aishwaryaa Rajinikanth) और धनुष ने कातलाक का ऐलान इस साल की शुरुआत में ही किया था. इन दोनों का तलाक इसलिए भी फैंस के लिए शॉकिंग था क्योंकि शादी के 18 साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हुए. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि तलाक के महज 5 महीने बाद ही ऐश्वर्या जल्द ही दूसरी शादी करने वाली हैं. ये खबर आग की तरह फैल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से ही उड़ी दूसरी शादी की खबरें
दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या का किसी को-एक्टर के साथ चेन्नई के एक रिजॉर्ट में किसी हीरो के साथ स्पॉट किया जाना है. ऐश्वर्या को जैसे ही को-स्टार के साथ रिजॉर्ट में देखा गया को लिंकअप की खबरें आने लगीं. यहां तक कि दूसरी शादी जल्द हो सकती है इन खबरों को भी हवा मिली.



क्या है शादी का सच?
इंडिया टुडे से बात करके हुए कुछ सूत्रों ने इंटरव्यू में इन सभी खबरों को झूठा बताया. सूत्र ने कहा- 'ये सभी खबरें झूठी हैं. इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. जैसा कि खबरों में कहा जा रहा है. ऐश्वर्या दूसरी बार शादी नहीं कर रही हैं.'


 



 


18 साल बाद टूट था रिश्ता
धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या ने साल 2002 में शादी की थी. लेकिन शादी के 18 साल बाद दोनों के रिश्तों में खटास की खबरें आने लगी और ये दोनों साल 2022 में अलग होने का फैसला लिया.लेकिन अभी तक दोनों आधिकारिक तौर पर अलग नहीं हुए हैं. इन दोनों के दो बच्चे हैं. जिनके नाम यात्रा और लिंगा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो धनुष की आने वाली फिल्में 'वाथी', 'कैप्टन मिलर', 'सर' और 'तेरे इश्क' है. जबकि ऐश्वर्या 'लाल सलाम' फिल्म में बिजी है. इस फिल्म को ऐश्वर्या ही डायरेक्ट कर रही है. खास बात है कि इसमें ऐश्वर्या के पिता रजनीकांत नजर आएंगे.