Amala Paul Pregnancy: अजय देवगन की 'भोला' फिल्म की हीरोइन अमला पॉल (Amala Paul) ने शादी के दो महीने बाद ही फैंस को गुड न्यूज दे दी है. अमला ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की और अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. एक्ट्रेस ने जैसे ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट किया तो तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस पति जगत के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टू पीस में आईं नजर
अमला पॉल ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमें वो डॉर्क कलर की स्किन फिट वन साइड ओपन स्कर्ट और ऊपर की तरफ रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहने हुई हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस खिलखिलाकर मुस्कुराते हुए नजर आईं और एक से बढ़कर एक पोज दिए.


 



 


खुद शेयर की तस्वीरें
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमला पॉल ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'अब हम लोग एक और एक तीन हो गए हैं.' इन फोटोज को जैसे ही अमला ने शेयर किया तो फैंस उन्हें बधाई देने लगे. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम दोनों को बहुत बहुत बधाई और लिटिल बेबी को ब्लेसिंग्स.'


 



 


6 नवंबर को की दूसरी शादी
अमला पॉल ने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जगत देसाई के साथ बीते साल 6 नवंबर को शादी की थी. इन दोनों की शादी की फोटोज उस वक्त काफी चर्चा में रही थीं. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि ये उनकी दूसरी शादी है. इससे पहले ए एल विजय के साथ शादी की थी. इन दोनों का रिश्ता करीबन तीन साल तक चला. जिसके बाद दोनों अलग हो गए. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमला पॉल साउथ के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में अजय देवगन की 'भोला', 'थलाइवा', 'कादेवर', 'अदाई' और 'रातसासन' शामिल हैं.