Ishita Datta Baby: 'दृश्यम' फिल्म में अजय देवगन की बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) मां बन गई है. इशिता ने बेटे को जन्म दिया है. इस गुड न्यूज से ना केवल इशिता के पति और एक्टर वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) बल्कि उनके परिवार वाले बेहद खुश हैं. इशिता प्रेग्नेंसी के लास्ट मंथ में चल रही थी और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव थीं. यहां तक कि बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे को दिया जन्म
इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की डिलीवरी को लेकर ई टाइम्स के सूत्र ने खुलासा किया है. सूत्र के मुताबिक एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है.बेबी के आने से उनका पूरा परिवार काफी खुश है. खबरों की मानें तो इशिता अभी 48 घंटे अस्पताल में रखा जाएगा, जिसके बाद अस्पताल से शुक्रवार को डिस्चार्ज हो सकती हैं. लेकिन अभी तक ना तो इशिता और ना ही वत्सल की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है.


 



 


लगातार फ्लॉन्ट कर रही थीं बेबी बंप
इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर कर रही थीं. वहीं हाल ही में बंगाली रीति रिवाज से शाध सेरेमनी हुई थी जो एक तरह की गोद भराई की रस्म होती है. इसकी फोटोज इशिता ने खुद शेयर की थी जिसमें वो हंसती मुस्कुराती नजर आईं. 


 



 


6 साल बाद बनीं मां
इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की शादी साल 2017 में हुई थी. लिहाजा, एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद मां बनी हैं. इशिता ने मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. इन दोनों सितारों की मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर: बाजीगर' के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के करीब और फिर शादी के बंधन में बंध गए.