Ishita Dutta New Home: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने डिलीवरी से पहले अपना नया आशियाना खरीद लिया है. इशिता ने पति वत्सल सेठ के साथ मिलकर विधि विधान से गृह प्रवेश किया. एक्ट्रेस ने पूजा पाठ का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वत्सल और इशिता एक साथ पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

येलो साड़ी में आईं नजर
इस मौके पर इशिता दत्ता (Ishita Dutta) गोल्डन येलो कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में गोल्डन ज्लैवरी पहनते हुए दिखाई दीं. इसके साथ ही उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है. 


 



 


खुद शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'नई शुरुआत.' वीडियो में एक्ट्रेस कलश को गुजराती परंपरा के अनुसार रखा. इसके बाद सत्यनारायण की कथा और आरती की. 


नए घर में बनवाया बेबी रूम
इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने अपने होने वाली बेबी के लिए नए घर में स्पेशल बेबी रूम बनवाया है. कुछ दिन पहले ही इशिता की गोद भराई की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही. फोटोज में एक्ट्रेस पर्पल कलर की साड़ी पहने नजर आईं. इसके साथ ही गले में गोल्डन कलर का चौड़ा सा हार और चोकर उनके लुक में चार लगा रहा था.


 



 


तनुश्री को हो गया था अहसास
तनुश्री दत्ता की प्रेग्नेंसी की लेकर कुछ दिन पहले तनुश्री दत्ता ने बयान दिया था कि उन्हें पहले ही इशिता की प्रेग्नेंसी का एहसास हो गया था. तनुश्री ने कहा- 'कभी कभी मुझे स्ट्रॉग्स इंट्यूशन होता है. मैंने उसकी तस्वीर को देखने के बाद फोन किया. उससे कहा और वो चौंक गई कि तनुश्री को प्रेग्नेंसी के बारे में कैसे पता चला.'