फिल्मों की शूटिंग के दौरान सेट पर कुछ कहानियां बुनती है. यह दिलचस्प कहानियां एक लंबे समय के बाद लोगों के सामने भी आती है. हाल ही में रोहित शेट्टी ने भी अपनी फिल्म सिंघम से जुड़ा एक किस्सा साझा किया. इवेंट के दौरान बात करते हुए रोहित ने बताया कि अजय देवगन ने सिंघम फिल्म पर काम करने के लिए स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही हां कर दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुआ था सिंघम का सफर शुरू 


एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए रोहित शेट्टी कहते हैं, "हमने गोलमाल 3 बनाई, हम बोल बच्चन बना रहे थे और फिर चेन्नई एक्सप्रेस. सिंघम बिल्कुल भी पाइपलाइन में नहीं थी. अचानक रिलायंस डीवीडी के साथ मेरे पास आया कि उन्होंने तमिल में एक फिल्म बनाई है और अगर आप ये फिल्म देखना चाहते हैं." रोहित शेट्टी ने फिल्म देखी और उन्हें अच्छी भी लगी. इसी के बाद सिंघम पर काम किया गया और दर्शकों ने फिल्म को जमकर प्यार दिया. 



अजय देवगन ने ऐसे कहा फिल्म के लिए 'हां'


रोहित शेट्टी बताते हैं कि मैंने अजय देवगन को फिल्म का आइडीया सुनाया. उन्होंने अजय से कहा, "मैंने फिल्म देखी है और इसे किया जा सकता है." अजय ने पूछा कि फिल्म कब बनाई जाएगी, जिसके जवाब में रोहित कहते हैं कि वो 4 महीने फ्री है और इसे दौरान बना लेते हैं. 


इसके आगे उन्होंने कहा "हम मार्च में गोवा गए थे. हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की. वह रात 8 बजे गोवा पहुंचे और सिंघम फिट दिखे. रात 10 बजे उन्होंने नैरेशन शुरू किया और यही वो समय था जब उन्हें रात 2 बजे पता चला कि फिल्म क्या है." 


सिंघम फिल्म का बेस है ट्रस्ट
आमतौर पर सितारे किसी भी प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले बहुत सवाल-जवाब करते हैं. क्योंकि, कोई भी प्रोजेक्ट स्टार्स का करियर बना और बिगाड़ सकता है. पर अजय देवगन को रोहित शेट्टी पर ट्रस्ट था और इसी बेस पर पूरी फिल्म तैयार हुई थी. 


फिल्म सिंघम साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ईमानदार और बहादुर पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की कहानी दिखाई थी, जो लोगों ने बहुत पसंद की.