मुंबई: नेशनल अवार्ड विजेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्देशक राघव लॉरेंस ने एक अच्छी पहल करते हुए चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाने का फैसला किया है. इसके तहत अक्षय ने डेढ़ करोड़ रूपए की राशि दान के तौर पर दी है. 52 वर्षीय राघव लॉरेंस ने इस नेक काम के लिए एक्‍टर को शुक्रिया कहा है. ट्रांसजेडर्स के लिए ये चेन्‍नई में ऐसी पहली बिल्डिंग होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी फेसबुक पोस्‍ट में राघव लॉरेंस ने लिखा, हमारे बीच जो भरोसा है, वो अब अपने 15वें साल में प्रवेश करने जा रहा है. हम इस 15वें साल को एक नए प्रोजेक्‍ट की शुरुआत के साथ सेलिब्रेट करना चाहते थे. और वो है ट्रांसजेडर्स के रहने के लिए उन्‍हें एक छत उपलब्‍ध कराना, जिससे उनका विकास हो.



उन्‍होंने आगे कहा, हमारे भरोसे ने इस प्रोजेक्‍ट को जमीन दी है और अब हम ये घर बनाने के लिए फंड इकट्ठा करेंगे. 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' की शूटिंग के दौरान मैंने अक्षय सर से इसका जिक्र किया था. उन्‍होंने ये सुनते ही तुरंत डेढ़ करोड़ रुपए दान करने का फैसला किया. जिससे ट्रांसजेंडर्स के लिए घर बनाने की शुरुआत हो सके. मैं उन सभी को भगवान के तौर पर देखता हूं, जो किसी की मदद करते हैं. इस तरह से अक्षय कुमार सर हमारे लिए भगवान हैं. मैं ट्रांसजेंडर्स की तरफ से भी उन्‍हें शुक्रिया कहना चाहूंगा. अक्षय की मदद से अब इन्‍हें अपना घर मिल पाएगा. 


फिल्‍म 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' की बात करें, तो ये 2011 में आई तमिल हॉरर फिल्‍म 'कांचना' की रीमेक है. अक्षय कुमार के अलावा फिल्‍म में कियारा आडवाणी, तुषार कपूर और शबीना खान ने भी अहम भूमिका निभाई है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें