Jolly LLB 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) शूटिंग शुरू होते ही मुसीबत में फंस गई है. ये रिपोर्ट फिल्म के खिलाफ अजमेर अदालत में दर्ज कराई गई है. इस शिकायत में लिखा गया है कि 'जॉली एलएलबी 3' में न्यायिक गरिमा को धूमिल करने की कोशिश की गई है. ये शिकायत जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान की ओर से दायर किया गया है. इस पूरे मामले पर मंगलवार यानी 7 मई को कोर्ट में सुनवाई होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की शूटिंग रोकने की अर्जी
'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग को रोकने के भी अर्जी दी गई है. ये अर्जी अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने सिविल न्यायाधीश अजमेर उत्तर की अदालत में की गई. अध्यक्ष ने निर्माता, निर्देशक और एक्टर्स को वकील और जजों का मजाक उड़ाने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने बताया कि इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट को देखने के बाद ये फैसला लिया है.


 



 


 



 


Met Gala 2024 को छोड़ आखिर कहां प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण? रणवीर सिंह भी संग आए नजर


अजमेर के आसपास चल रही शूटिंग
चंद्रभान ने कहा कि फिलहाल अजमेर के आसपास के गांव और क्षेत्रों में 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग चल रही है. ये लोग वकीलों, जजों और न्यायपालिका की छवि और प्रतिष्ठा को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं. आपको बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला होंगे. फिल्म की अनाउंसमेंट हाल ही में की गई थी. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 में आया था जिसमें अरशद वारसी और बोमन ईरानी थे. जबकि दूसरा पार्ट 2017 में रिलीज हुआ था जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे. दोनों ही फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था.