Met Gala 2024 को छोड़ आखिर कहां प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण? रणवीर सिंह भी संग आए नजर
Advertisement
trendingNow12237923

Met Gala 2024 को छोड़ आखिर कहां प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण? रणवीर सिंह भी संग आए नजर

Deepika Padukone: हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके साथ पति रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर एक्ट्रेस मेट गाला 2024 को छोड़ पति संग कहां अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं.  

Met Gala 2024 को छोड़ आखिर कहां प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण?

Deepika Padukone Viral Photo: मई के पहले सोमवार को न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर कई हॉलीवुड स्टार्स अपने यूनिक फैशन के साथ पैपराजी के सामने पोज देते नजर आए, लेकिन इस इवेंट से एक जाना-माना चेहरा नदारद रहा, जो हर साले मेट गाला के रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल और लुक से फैंस को दीवाना बना देती हैं. 

वो हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो रही है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि दोनों एक साथ वेकेशन एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इसका साथ ही फोटो में दीपिका का बेबी बंप भी नजर आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के लॉन्ग आउटफिट में नजर आ रही हैं.

fallback

बेबीमून एंजॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण

साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और हाथ में एक बैग कैरी कर रखा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ब्लैक सनग्लासेस लगाए सीढ़ियों से उतरती नजर आ रही हैं. वहीं, उनके पीछे उनके पति और एक्टर रणवीर भी व्हाइट टी-शर्ट के साथ जौगर और कैप लगाए नजर आ रहे हैं. दीपिका-रणवीर की वायरल फोटो देख नेटिज़ेंस अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस इस समय अपने बेबीमून पर हैं. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'दीपिका और रणवीर की हालिया तस्वीर में दीपिका का छोटा बेबी बंप साफ नजर आ रहा है'. 

'मुझे नहीं लगता पुष्पा...' अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर ये क्या बोल गए फहाद फासिल? फैंस भी रह गए हैरान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

सितंबर में करेंगे पहले बच्चे का स्वागत

बता दें, दीपिका और रणवीर ने इस साल फरवरी, 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. दोनों की शादी के पांच साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं. दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत सितंबर में करेंगे, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका और रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं. फिल्म इस साल 15 अगस्त, 2024 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Trending news