Akshay Kumar kept calling Shreyas Talpade wife: कुछ समय पहले सामने आई श्रेयस तलपड़े की हेल्थ में गिरावट को सुन फैंस समेत इंडस्ट्री के सितारे भी परेशान हो गए थे. अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था. हाल ही में अभिनेता की वाइफ दीप्ति तलपड़े ने उस समय के बारे में बताया. साथ ही साझा किया कि अक्षय कुमार श्रेयस के स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए उन्हें लगातार फोन करते थे. आइए जानते हैं अक्षय फोन करके क्या कहते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार करते थे दीप्ति तलपड़े को फोन


एबीपी माझा के साथ बातचीत करते हुए दीप्ति ने श्रेयस तलपड़े की हेल्थ में आई गिरावट के बारे में बताया. उन्होंने साझा किया कि कैसे मुश्किल समय में अक्षय कुमार सपोर्ट में आगे आए थे. वो कहती हैं,  "जब खबर फैली तो श्रेयस के डायरेक्टर अहमद खान और उनकी पत्नी रात 11 बजे अस्पताल आए. वे मेरे साथ थे. अक्षय कुमार मुझे फोन करते रहे और पूछते रहे, दीप्ति क्या हमें उसे शिफ्ट कर देना चाहिए?"



श्रेयस से मिलना चाहते थे खिलाड़ी अक्षय


श्रेयस तलपड़े की वाइफ ने यह भी साझा किया कि अक्षय ने लगातार उनसे गुजारिश की वो उन्हें श्रेयस से एक बार मिलने दें. अक्षय ने दीप्ति तलपड़े से बात करते हुए कहा, "कृपया मुझे दो मिनट के लिए उनसे मिलने दीजिए. मैं बस उसे देखना चाहता हूं." इसके जवाब में दीप्ति ने अभिनेता ने कहा कि आप कभी भी मिलने आ सकते हैं. उन्होंने बताया कि हिंदी और मराठी इंडस्ट्री के लोग लगातार मुश्किल समय में अभिनेता के लिए खड़े थे.


टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए श्रेयस ने बताया था कि कार्डियक अरेस्ट के बाद वह 'चिकित्सकीय रूप से मृत' हो गए थे. अभिनेता का कहना है कि लाइफ ने उन्हें दूसरा चांस दिया है.