Akshay Kumar Praises Rajkummar Rao: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जो धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. ये फिल्म आज के समय में करोड़ों की कंपनी के मालिक दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की असल जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं, जिन्होंने काफी अच्छा अभिनय किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. हर कोई इस फिल्म को देखने के बाद राजकुमार राव का जबरा फैन हो चुका है, जिनमें अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का भी नाम शामिल हो चुका है. जी हां, हाल ही में अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर राजकुमार की 'श्रीकांत' का एक पोस्टर शेयर करते हुए उनकी खूब तारीफ की. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. 



राजकुमार राव के फैन हुए अक्षय कुमार


अक्षय कुमार ने राजकुमार राव की 'श्रीकांत' के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कुछ भी नामुमकिन नहीं है. श्रीकांत को जरूर देखें. पिक्चर देख के मजा आ गया. राजकुमार भाई अब तो एक्टिंग क्लासेस शुरू कर दे. तुम सच में बेहतरीन हो'. अक्षय के इस पोस्ट को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, खुद फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए राजकुमार के जबरदस्त अभिनय की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 


जब सलमान खान ने इस फिल्म से काट दिया था गोविंदा का पत्ता, एक्टर बोले- अपने लिए चलती फिल्म करवा दी बंद...



राजकुमार राव ने भी किया रिप्लाई


इतना ही नहीं, अक्षय के पोस्ट का राजकुमार राव ने रिप्लाई भी दिया है. एक्टर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय के इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत शुक्रिया अक्षय सर. आपसे ही सीखते हैं सर. आप बेस्ट हो'. साथ ही एक्टर ने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया. अक्षय के अलावा फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी राजकुमार और उनकी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं, जिन्होंने इसको एक इंस्पायरिंग फिल्म बताया.