Akshay Kumar Mission Raniganj: आने वाले समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं और उन्हीं में से एक है मिशन रानीगंज (Mission Raniganj). हाल ही में फिल्म का टाइटल चेंज किया गया है और अब इसकी पहली झलक भी दिखा दी गई है. मिशन रानीगंज का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है जो काफी दिलचस्प तो है ही साथ ही आपके रोंगटे भी खड़े कर देगा. 350 फीट जमीन के नीचे आए सैलाब में फंसे 54 माइनर्स. जिनकी जिंदगी को बचाने के लिए अक्षय कुमार जी जान लगा देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

59 सेकेंड के इस टीजर से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल है. क्योंकि टीजर काफी दमदार है. इसमें अक्षय कुमार के किरदार की जमकर तारीफ हो रही है. टीजर में दिखाया गया है कि कैसे जमीन के 350 फीट नीचे पानी का सैलाब आता है और वहां काम कर रहे 65 माइनर्स अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ते हैं. और उनकी मदद को सामने आते हैं माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल. जो ठान लेते हैं कि हर मजबूर को बाहर लेकर आएंगे. 



वैसे आपको बता दें कि ये एक सत्य घटना पर बनी फिल्म है जो 1989 में हुई. खास बात ये है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म के टीजर को देखते ही फैंस ने प्यार उड़ेलना शुरू कर दिया है. बल्कि कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने कह डाला है कि अक्षय इज बैक. काफी समय से सिर्फ असफलता का स्वाद चख रहे अक्षय का समय लगता है अब बदल चुका है. क्योंकि हाल ही में उनकी ओएमजी 2 लोगों को पसंद आई और अब मिशन रानीगंज का टीजर भी लोगों को भा गया है.


6 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
अक्षय कुमार के साथ फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं. फिल्म अगले महीने 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. लिहाजा अब महज 1 महीना ही बचा है. वैसे पहले फिल्म का टाइटल द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू था लेकिन दो दिन पहले ही इस बदलकर मिशन रानीगंज कर दिया गया है.