Akshay Kumar Test Corona Positive: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सरफिरा' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. 'सरफिरा' के प्रमोशन के बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एचटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार को कोविड-19 हो गया है. जिसकी वजह से एक्टर ने सरफिरा के प्रमोशन्स से ब्रेक ले लिया है और वह आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का भी हिस्सा नहीं बनेंगें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या अक्षय कुमार को हुआ कोविड-19?


हिंदुस्तान टाइम्स को प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक करीबी सोर्स ने बताया है- अक्षय कुमार अपनी लेटेस्ट फिल्म सरफिरा का प्रमोशन्स के दौरान ठीक महसूस नहीं कर रहे थे, और उन्होंने अपना टेस्ट करवाने का तब फैसला लिया, जब उन्हें पता लगा कि प्रमोशन्स टीम के कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स का कहना है कि अक्षय अब प्रमोशन्स के आखिरी दौर का भी हिस्सा नहीं रहेंगे और अनंत अंबानी की शादी भी अटेंड नहीं करेंगे. अक्षय ने टेस्ट पॉजिटिव आने के तुरंत बाद अपने आपको आइसोलेट कर लिया है.  



ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan हुईं इमोशनल, दरगाह-मंदिर जाकर दुआ करने वालों से कहा- 'मैं कैसे...' 


आज ही सिनेमाघरों में आई है अक्षय की फिल्म


अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर सरफिरा ने आज यानी 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी है. सरफिरा को लेकर अक्षय कुमार को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस से काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा, 2020 में आई तमिल फिल्म Soorarai Pottru का हिंदी रीमेक है. अक्षय कुमार की सरफिरा को तमिल सुपरस्टार सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका ने प्रोड्यूस किया है.  


इधर 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ दिखे हार्दिक पंड्या, उधर नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया क्रिप्टिक VIDEO, लिखा- 'प्यार करो लेकिन...'