बुरा न मानो होली है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का लेटेस्ट फनी वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप सभी हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे. दोनों जल्द ही'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. दोनों ने एक बार फिर फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. चलिए आपको दिखाते हैं दोनों का लेटेस्ट वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होली के मौके पर अक्षय कुमार ने फनी वीडियो शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'बुरा न मानो होली है.' इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ, 'बड़े मियां' उर्फ अक्षय कुमार को रंग लगाने के लिए छिपे थे. मगर अक्षय कुमार ने ऐसा गेम पलटी कि वह खुद पर ही पानी भरी बाल्टी को पलट लेते हैं. चलिए देखिए फनी वीडियो.



टाइगर श्रॉफ की मां का कमेंट
इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस का रिएक्शन भी दबाकर आ रहे हैं. खूब फैंस लाइक और कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आप दोनों नौटंकी अच्छा कर लेते हो.' एक ने लिखा, 'आप दोनों हंसी मजाक करते हुए काफी अच्छे लगते हो.' इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने भी कमेंट किया.


'फूल और कांटे' से डेब्यू करने वाले थे अक्षय कुमार, फिर अजय देवगन ने दे दिया झटका


 


'बड़े मियां छोटे मियां' की टक्कर
बात करें वर्कफ्रंट की तो दोनों 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अप्रैल 2024 में रिलीज हो रही है. खास बात ये है कि अक्षय कुमार और अजय देवगन की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है. अजय देवगन की भी इसी दिन'मैदान' रिलीज हो रही है.