Akshay Kumar Chaar Dham Yatra: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) केदारनाथ दर्शन करने के बाद आज बद्रीविशाल के धाम यानी बद्रीनाथ धाम पहुंच गए हैं. एक्टर अक्षय कुमार ने माथे पर तिलक, गले में माला पहन पहले जागेश्वर धाम और फिर बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचे. अक्षय कुमार की उत्तराखंड चार धाम यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. केदारनाथ में भारी सिक्योरिटी के साथ पहुंचने के बाद अब एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Jageshwar Dham) जागेश्वर धाम में भी खूब सारी सिक्योरिटी के बीच घिरे नजर आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार ने जोगेश्वर धाम में किए दर्शन


एक्टर अक्षय कुमार ने जागेश्वर धाम की अपनी तस्वीर खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है. एक्टर फोटो में माथे पर चंदन और गले में माला पहने, हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं. भक्ति में लीन अक्षय कुमार की जागेश्वर मंदिर में खूब सारी सिक्योरिटी की बीच दिखाई दिए. एक्टर ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में मंत्र के साथ लिखा- जागेश्वर धाम आत्मिक शांति और आनंदमय... रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार की सुबह तड़के अक्षय कुमार (Akshay Kumar Badrinath) अल्मोड़ा जिले में स्थित जागेश्वर धाम के दर्शन करने पहुंचे थे. 



बद्रीनाथ धाम पहुंचे अक्षय कुमार


जागेश्वर धाम में दर्शन करने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) बद्रीनाथ धाम दर्शन करने पहुंच गए हैं. एक्टर ने उत्तराखंड के खूबसूरत पहाड़ों और वादियों की एक वीडियो हैलीकॉप्टर से शूट कर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और कैप्शन में बताया वह बद्रीनाथ धाम के रास्ते में हैं.



अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) के वीडियो पोस्ट करने के बाद एक्टर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अक्षय कुमार ब्लैक हुड्डी और मैचिंग पैंट्स कैरी किए बद्रीविशाल के दर्शन करने पहुंचे दिख रहे हैं. बता दें, कुछ ही दिनों पहले अक्षय कुमार ने केदारनाथ धाम पहुंच बाबा भोलेनाथ के भी दर्शन किए थे. एक्टर फिलहाल उत्तराखंड में अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं.