Al pacino: हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अल पचीनो  (Al pacino) 83 साल के हैं. उन्होंने अपने करियर में  एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. गॉडफादर (God Father) में अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था.  एक्टर अपने काम के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर वो सुर्खियों में छा गए हैं. दरअसल,  83 साल की उम्र में वो पिता बनने वाले हैं. उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र 29 साल की है. उनका नाम नूर अल्फल्लाह (Noor Alfallah) है. वो अल पचीनो से 54 साल छोटी है. लेकिन कहते हैं ना प्यार का उम्र से कोई ताल्लुख नहीं होता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी की उम्र गर्लफ्रेंड से ज्यादा है


एक्टर की गर्लफ्रेंड  8 महीने  से प्रेग्नेंट हैं. बता दें अल पचीनो के पहले से 3 बच्चे है और वो चौथे बच्चे के बाप बनने वाले हैं. दोनों का रिश्ता साल 2022 में शुरु हुआ था और 2023 में उनकी गर्लफ्रेंड पेट से है. बता दें एक्टर की सबसे बड़ी बेटी का नाम जूली मैरी है और उनकी उम्र 33 साल है. उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र पहली बेटी से कम है. उनके दो जुड़वां बेटे भी हैं. जिनका नाम एंटोन और ओलिविया है. अल पचीनो से पहले उनकी गर्लफ्रेंड, बिजनेसमैन निकोलस बर्गग्रेन और सिंगर माइक जैगर के साथ रिश्ते में रह चुकीं हैं. 


इन फिल्मों में किया है काम 


दिलचस्प बात ये है कि अल पचीनो के को-एक्टर रॉबर्ट डी नीरो पीछले महीने ही पिता बने हैं और उनकी उम्र 79 साल है.एक्टर ने द गॉडफादर के अलावा भी कई मशहूर फिल्मों में काम किया है . सेंट ऑफ ए वुमन, स्कारफेस, सर्पिको और द डेविल्स एडवोकेट जैसी अन्य फिल्मों में नजर आ चुके हैं.