Alia Bhatt Life: आलिया भट्ट इन दिनों सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. उनकी फिल्में चल रही हैं और पिछले दिनों उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला. शुक्रवार को आलिया की सफलता में इंस्टाग्राम की नई कहानी जुड़ गई. आलिया भट्ट के इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब 80 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इस मुकाम को हासिल करने के साथ वह देश में चौथी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्रिटी हो गई हैं. आलिया ने इस सफलता के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के लिए अपने प्यार का इजहार किया. आलिया ने एक नई तस्वीर साझा की और कैप्शन दियाः केवल प्यार. इसके साथ ही एक गुलाबी दिल वाला इमोटिकॉन भी है. तस्वीर में आलिया अपने हाथों से दिल की आकृति बनाती हुई और प्यारी मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं. उन्हें रंगीन शर्ट पहने देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब नंबर चार
उल्लेखनीय है कि आलिया की युवाओं के बीच बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहती हैं और अक्सर फैन्स और फॉलोअरों के लिए नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं, जो आमतौर पर वायरल हो जाती हैं. 80 मिलियन फॉलोअर्स के साथ आलिया इंस्टाग्राम पर चौथे नंबर हैं, तो यह जानना स्वाभाविक है तो उनसे आगे कौन है. बॉलीवुड सेलेब्रिटियों में 83.4 मिलियन के साथ श्रद्धा कपूर और 89.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ प्रियंका चोपड़ा इस एक्ट्रेस से आगे हैं. इस बीच फिल्मी मोर्चे पर आलिया फिलहाल अपनी अगली फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म को वह प्रोड्यूस भी कर रही हैं.



फिल्में कम नहीं
वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा अगले साल 27 सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वासन बाला इससे पहले मोनिका ओ माय डार्लिंग, पैडलर्स और मर्द को दर्द नहीं होता जैसी फिल्में बना चुके हैं. जिगरा में आलिया और वासन पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा आलिया डायरेक्टर फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. अमेरिका में रह रहीं प्रियंका की तारीखों की वजह से फिल्म अभी शुरू नहीं हो सकी है. इस बीच आलिया की बातचीत संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक के साथ भी चल रही है. वह भंसाली की अगली दो फिल्में में दिखाई दे सकती है. एक रणवीर सिंह के संग बैजू बावरा और दूसरी सलमान साथ के साथ इंशाअल्लाह.