Kangana Ranaut Slap Incident: बीजेपी की टिकट पर अपने होम टाउन मंडी से शानदार जीत हासिल करने वालीं और एक्ट्रेस से सांसद बनी कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया था, जिसके पीछे की वजह महिला जवान 'किसान आंदोलन' को लेकर एक्ट्रेस के बयान को बताया. वहीं, इस कांड को लेकर सोशल मीडिया पर कड़ी निंदा की हो रही है. साथ ही इस मामले में बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बढ़ गया है. जहां कुछ इंडस्ट्री के लोग CISF महिला का सपोर्ट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, कुछ स्टार्स कंगना के सपोर्ट में आगे आए हैं, जिनमें अब आलिया और ऋतिक का नाम भी शामिल हो चुका है. हाल ही में इस घटना की निंदा करते हुए पत्रकार फेय डिसूजा ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखी, जिस पर आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. पोस्ट में लिखा है, 'सांसद कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने की घटना हैरान कर देने वाली है. हिंसा कभी भी इसका जवाब नहीं हो सकती।. खासकर हमारे देश में, जो गांधी के अहिंसा के आदर्शों से पैदा हुआ है'. 



कंगना के सपोर्ट में आए आलिया-ऋतिक!


पोस्ट पर आगे लिखा है, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना असहमत हैं. हम हिंसा से प्रतिक्रिया नहीं कर सकते और हमें इसका सपोर्ट नहीं करना चाहिए. ये खास तौर से बेहद खतरनाक है, जब एक सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए हिंसक प्रतिक्रिया करते हैं. कल्पना कीजिए, पिछले दस सालों में, अगर हममें से जो लोग सत्ता पर सवाल उठाते थे, उन पर एयरपोर्ट पर उन कांस्टेबलों द्वारा हमला किया जाता, जो उस सत्ता से सहमत थे'. पत्रकार फेय डिसूजा इस पोस्ट को आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन ने लाइक किया है. 


थप्पड़ कांड: CISF जवान को सपोर्ट करने वालों पर बरसीं कंगना रनौत, विशाल ददलानी ने कही थी नौकरी देने की बात



कई बॉलीवुड सेलेब्स ने किया सपोर्ट 


कंगना हमेशा से अपने तीखे रवैये को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इतना ही नहीं, करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन के साथ सालों से चले आ रहे विवाद जगजाहिर हैं, लेकिन बावजूद इसके अगर वो कंगना के सपोर्ट में आगे आए हैं तो फैंस इस प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं. इसके अलावा भी बॉलीवुड के कई सितारे कंगना के सपोर्ट में आगे आए और उन्होंने अपना-अपना पक्ष रखा. सोशल मीडिया पर भी ये मामला तेजी से बढ़ता जा रहा है. जहां सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अपना-अपना पक्ष रख रहे हैं.