Alia Bhatt getting trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का  इंडस्ट्री में बोलबाला हैं. हर सुपरहिट फिल्म में आलिया का कब्जा होता है. आलिया इस वक्त बॉलीवुड की नंबर1 हिरोइन हैं. बड़े से बड़ा ब्रांड आलिया के साथ काम करना चाहता है. लेकिन क्या आपको पता है आलिया जहा एक्टिंग में नंबर1 हैं वहीं एजुकेशन में 0 हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की है. वो सिर्फ 10वीं तक पढ़ी लिखी है. 10वीं के बाद आलिया ने एक्टिंग करने का फैसला किया. जिसकी वजह से उनकी पढ़ाई पीछे रह गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10वीं तक सिर्फ पढ़ाई की है


आलिया ने इंडस्ट्री में कदम तो रख लिया, लेकिन उनकी राहें आसान नहीं थी. कम पढ़े लिखे होने की वजह से उनके पास नॉलेज का आभाव था और वो अक्सर मीडिया के सामने गलत जवाब दिया करती थीं. ऐसे में लोग उन्हें खूब ट्रोल करते थे और उनका मजाक बनाते थे. आलिया भट्ट अपनी पहली फिल्म (स्टूडेंट ऑफ द ईयर) के प्रमोशन के दौरान करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में पहुंची थी. जहां उनसे देश के  राष्ट्रपति का नाम पूछा गया तो उन्होंने पृथ्वीराज चौहान जवाब दिया था. जिस वजह से लोगों ने आलिया की खूब खिल्ली उड़ाई थी. 


पूराना वीडियो हो रहा वायरल 



हाल ही में आलिया का एक पूराना वीडियो वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में आलिया के साथ शाहिद कपूर भी हैं. शाहिद कपूर वीडियो में 6वीं क्लास का मुहावरा आलिया को बता रहे होते है, लेकिन आलिया को कुछ समझ नहीं आता है. ऐसे में आलिया एक मुहावरा गलत बोलती हैं जिसपर शाहीद उन्हें टोकते है तो वो कहती हैं, 'मुझे बस वो वाला याद है, आंख बबूला होना.' इस पर शाहिद कपूर बोलते हैं, 'अरे वो आंख बबुला नहीं बल्कि आग बबूला होता है.' दोनों की ये वीडियो शानदार के प्रमोशन के वक्त की है.