Ranbir Shraddha Chemistry makes Alia Insecure: रणबीर कपूर ने अप्रैल, 2022 में एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी (Ranbir Alia Wedding) की और नवंबर, 2022 में दोनों ने अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का स्वागत किया. रणबीर कपूर अब एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके ओपोजिट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों में नजर आ रही रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया है और मूवी में कुछ इंटीमेट सीन्स भी हैं. पिछले कुछ दिनों से फिल्म के दोनों एक्टर्स जोर-शोर से फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं क्योंकि ये होली (Holi) पर, 8 मार्च को रिलीज हो रही है. फैंस ने नोटिस किया है कि दोनों इस फिल्म को अलग-अलग प्रमोट कर रहे हैं; क्या इसके पीछे आलिया भट्ट वजह हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'तू झूठी मैं मक्कार' को साथ में क्यों प्रमोट नहीं कर रहे रणबीर-श्रद्धा?


रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं- फिर वो चाहे अलग-अलग शहर हों या फिर रिएलिटी शोज. ये नोटिस किया गया है कि किसी भी प्रमोशनल इवेंट में श्रद्धा और रणबीर एक साथ नहीं नजर आ रहे हैं. लोगों को ऐसा लग रहा है कि आलिया भट्ट ने रणबीर को श्रद्धा से थोड़ी दूरी बनाने के लिए कहा है! रणबीर ने सच्चाई बताई है. 


श्रद्धा-रणबीर से आलिया को हुई जलन? हुआ खुलासा 


रणबीर कपूर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा- वो क्यों मना करेगी? आप ऐसे ही अफवाह उड़ा रहे हैं. ऐसा किसी ने नहीं बोला है, आप सिर्फ एक कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर रहे है! आजकल मेरे लाइफ में कोई भी कॉन्ट्रोवर्सी नहीं है.' रणबीर ने क्लियर कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं है. कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि दरअसल डायरेक्टर लव रंजन का यह मानना है कि क्योंकि रणबीर-श्रद्धा पहली बार एक साथ नजर आएंगे, उन्हें लोग सीधे थिएटर में देखें तो बेहतर होगा.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे