ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं वाइफ नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा ने भी किया पिता को याद
Advertisement
trendingNow12228548

ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं वाइफ नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा ने भी किया पिता को याद

Rishi Kapoor 4th Death Anniversary: ऋषि कपूर को गुजरे चार साल हो गए हैं. 30 अप्रैल को एक्टर की पुण्यतिथि होती है. ऐसे में पत्नी नीतू कपूर ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया. तो वहीं बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी पिता को याद किया. चलिए दिखाते हैं पोस्ट.

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि

एक्टर ऋषि कपूर की 30 अप्रैल 2024 को चौथी पुण्यतिथि है. एक्टर को गए चार साल बीत गए है. पति को याद करते हुए नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. वहीं रिद्धिमा कपूर ने भी पिता को याद करते हुए यादें शेयर कीं. मालूम हो, ऋषि कपूर 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया से चल बसे थे. उनका लंबे समय से कैंसर का इलाज भी चल रहा था. 

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता के साथ वाली फोटो को शेयर किया. जहां वह लिखती हैं, 'जिन्हें हम प्यार करते हैं वो दूर नहीं जाते, वो हर दिन हमारे साथ रहते हैं. यूं ही सफर जारी रहता है. हमेशा हमेशा तक. हम आपको बहुत याद करते हैं.'

नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने किया याद

fallback

वहीं नीतू कपूर ने हसबैंड को याद करते हुए प्यारी सी तस्वीर शेयर की. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'थैंक्यू. इतनी प्यारी-प्यारी ढेर सारी यादें देने के लिए.' वहीं दूसरी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आपके बिना हमारी जिंदगी पहले जैसी नहीं रही.' 

आलिया नहीं, इस एक्ट्रेस को भाभी बनाना चाहती थीं करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर संग जुड़ा था नाम

कैसे हुई थी ऋषि कपूर की मौत
एक्टर ऋषि कपूर को ल्यूकेमिया नाम का कैंसर था. जो उन्हें निधन के करीब दो साल पहले हुआ था. बीमारी के इलाज के लिए वह अमेरिका भी गए थे. वहीं से उन्होंने कैंसर का ट्रीटमेंट लिया था. मगर 30 अप्रैल 2020 को उन्होंने दम तोड़ दिया और इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह गए.

Trending news