Jigra Controveresy: दिव्या खोसला कुमार और बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के बीच सोशल मीडिया पर भिड़ंत हो गई है. हाल ही में दिव्या ने आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' पर कमेंट किया था और फिल्म के टिकट खुद खरीदकर फेक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिखाने का आरोप लगाया था. दिव्या के इस कमेंट के बाद करण जौहर ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा. जिसे दिव्या खोसला कुमार से कनेक्ट करके देखा जा रहा है. खास बात है कि 'जिगरा' फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिव्या को करण ने कहा- मूर्ख


दिव्या खोसला के इस आरोप के बाद करण जौहर ने भी कमेंट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि फिल्म मेकर ने किसी का नाम नहीं लिया. लेकिन करण के इस कमेंट को उनके जवाब के तौर पर देखा जा रहा है. करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी में दिव्या का नाम लिए बिना उन्हें मूर्ख कहा. उन्होंने लिखा- 'बेवकूफों के लिए खामोश रहना ही सबसे बेहतरीन जवाब है.'



नहीं हुआ श्रद्धा कपूर-राहुल मोदी का ब्रेकअप, रिलेशनशिप कुबूल कर बोलीं- पार्टनर के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है


 


दिव्या ने दिया जवाब


करण जौहर के इस पोस्ट का दिव्या खोसला कुमार ने भी इंस्टा स्टोरी में जवाब दिया. एक्ट्रेस ने लिखा- 'सच्चाई हमेशा इसके खिलाफ खडे़ मूर्खों को भड़का देती है.' दिव्या ने करण जौहर के पोस्ट का जवाब देते हुए दूसरी स्टोरी में लिखा- 'जब आप बेशर्मी से दूसरों की हक की चीज चुराने के आदी हो जाते हैं, तो आप हमेशा चुप ही रहेंगे. आपके पास कोई आवाज नहीं होगी, कोई रीढ़ नहीं होगी.'


 




'जिगरा' और 'सावी' कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया की फिल्म 'जिगरा' ने भारत में पहले दिन 4.5 करोड़ रुपए कमाए. हालांकि, दिव्या को 'जिगरा' फिल्म के कलेक्शन को लेकर यकीन नहीं है. उन्हें लगता है कि फिल्म के कलेक्शन 'जिगरा' के पीछे के प्रोडक्शन हाउस के इशारे पर बनाए गए हैं, जिसे हिंदी सिनेमा के फिल्म स्टूडियो में से एक माना जाता है.


'प्राइवेट ब्लॉग और वीडियो लीक कर दूंगा...' अनन्या पांडे का खुलासा, आर्यन खान बचपन में देते थे ये धमकी



 


दिलचस्प बात यह है कि दिव्या की 'सावी' और आलिया भट्ट की 'जिगरा' में एक कॉमन बात यह है कि सावी में जहां दिव्या अपने पति को बचाने के लिए जद्दोजहद करती हैं. वहीं, जिगरा में आलिया अपने भाई को बचाते हुई दिखाई देती हैं. जहां 'सावी' ने दो हफ्तों में सिर्फ 7.83 करोड़ रुपए ही कमाए. वहीं, आलिया की 'जिगरा' ने अपने पहले दिन 4.5 करोड़ रुपए कमाए.



इनपुट- एजेंसी


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.