Alia After Pregnancy: आलिया भट्ट जब से मम्मी बनी हैं, लोगों की नजरें उनके ऊपर टिक सी गई हैं. उनके फैंस एक्ट्रेस के पैरेंटहुड के सफर से लेकर बेटी राहा की तस्वीर तक, लगभग हर चीज के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया भट्ट का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नो मेकअप लुक


इस वीडियो में एक्ट्रेस लगभग सभी लुक्स में बिना मेकअप या फिर हल्के-फुल्के मेकअप में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस (Alia Bhatt) की खूबसूरती लोगों को उनके हुस्न पर मर मिटने के लिए मजबूर कर रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें जिसमें आलिया के अलग-अलग लुक्स को दिखाया गया है...



फिदा हुए फैंस


इस वीडियो को पोस्ट करते ही कमेंट सेक्शन में लोगों ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. कई लोगों ने रणबीर और आलिया को पैरेंट्स बनने की बधाई दी तो कुछ लोगों ने राहा (Raha Kapoor) की तस्वीर दुनिया के सामने लाने की बात भी की है. कुल मिलाकर लोग एक्ट्रेस के सभी लुक्स पर फिदा होते दिखाई दिए. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 


वायरल हुआ वीडियो


महज एक घंटे के अंदर इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कुछ लोग (Social Media Users) हार्ट वाले इमोजी तो कुछ लोग फायर वाले इमोजी भेजते नजर आए. धूप की वजह से आलिया भट्ट के सभी लुक्स काफी खूबसूरत और ब्राइट लग रहे हैं. लोग एक्ट्रेस की बेटी राहा की एक झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं