Inside Video of Met Gala Alia Bhatt: हाल ही में हुए मेट गाला इवेंट में खूबसूरती और फैशन के कई रंग बिखरे. इनमें से एक रंग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी बिखेरा. ये पहला मौका था जब आलिया मेट गाला (Met Gala) के रेड कार्पेट पर चलीं. इससे पहले वो कई ऐसे किसी इवेंट में नहीं दिखीं. लिहाजा जब आलिया व्हाइट कलर के खूबसूरत गाउन में रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो देखने वाले बस देखते ही रह गए. आलिया के बेहद एलीगेंट लुक को खूब सराहा गया. लेकिन मुंबई से मेट तक का सफर इतना आसान नहीं था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आई इनसाइड वीडियो
इस वक्त आलिया भट्ट के मेट गाला इवेंट की इनसाइट वीडियो यूट्यूब पर छाई है. अपने गाउन को पहली बार देखने से लेकर इसे पहनकर रेड कार्पेट पर चलने तक का उनका एक्सपीरियंस इस वीडियो में दिखाया गया है. इंटरनेशनल डिजाइनर प्रबल गुरंग ने आलिया का आउटफिट रेडी किया था. लिहाजा न्यूयॉर्क पहुंचते ही आलिया सबसे पहले डिजाइनर और अपने आउटफिट की फाइनल फिटिंग के लिए पहुंचीं. जब सबसे पहले आलिया ने अपने गाउन को देखा तो वो काफी इमोशनल हो गई थीं. तब प्रबल गुरंग ने बताया कि इसका कपड़ा फ्रांस से लिया गया, कढ़ाई भारत में हुई और ये मेड इन न्यूयॉर्क था. लिहाजा ये एक ग्लोबल गाउन था. खैर गाउन को देखने के बाद बारी थी गाला डे के दिन तैयार होने की. 



कांप रही थीं आलिया
मेट गाला के लिए तैयार होते हुए आलिया ने बताया कि वो उस वक्त कांप रही थीं. वो काफी नर्वस थीं खासतौर से गाउन के लेकर क्योंकि वो काफी हैवी था और उनकी हील्स भी काफी हैवी थी. वहीं इस गाउन को पहनकर उन्हें खुद को संभालना काफी मुश्किल था. लेकिन वो कॉन्फिडेंट भी थीं. आखिरकार बड़ी मुश्किल से वो इवेंट लोकेशन पर पहुंची. रास्ते भर उन्हें खड़े होकर ही जाना पड़ा था. लेकिन जब रेड कार्पेट पर आलिया ने प्रबल गुरंग के साथ एंट्री ली तो फिर सभी की निगाहें उन्हीं पर जा टिकीं. 


यह भी पढ़ेंः Fardeen Khan की इस हीरोईन का 21 सालों में बदला लुक, पहचानना मुश्किल; लोगों ने पूछा- कौन है ये!