Fardeen Khan की इस हीरोईन का 21 सालों में बदला लुक, पहचानना मुश्किल; लोगों ने पूछा- कौन है ये!
Advertisement
trendingNow11683569

Fardeen Khan की इस हीरोईन का 21 सालों में बदला लुक, पहचानना मुश्किल; लोगों ने पूछा- कौन है ये!

Amrita Arora Now: अमृता अरोड़ा का लुक अब काफी हद तक बदल चुका है. 20 साल पहले जब उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया तो एक्टिंग से ज्यादा उनके लुक्स और ब्यूटी के चर्चे ही हुए थे. वो फरदीन के साथ कितने दूर कितने पास में दिखी थीं. लेकिन अब उम्र का तकाजा उनके चेहरे पर नजर आने लगा है.

Fardeen Khan की इस हीरोईन का 21 सालों में बदला लुक, पहचानना मुश्किल; लोगों ने पूछा- कौन है ये!

Amrita Arora Latest Photo: भले ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की दिलचस्पी कभी भी एक्टिंग में नहीं रहीं लेकिन उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने एक्टिंग में ही करियर बनाने के इरादे से दो दशक पहले इंडस्ट्री में कदम रखा था. हालांकि जल्द ही उन्होंने एक्टिंग को भी अलविदा कह दिया और अब वो शोबिज से दूर ही रहती है. लेकिन गाहे बगाहे अक्सर अमृता को स्पॉट किया जाता है. एक बार फिर वो हसबैंड शकील लडक के साथ दिखीं जहां उन्हें देख पहचान ही नहीं पाए.

सालों बाद बदल गया अमृता का लुक
अमृता अरोड़ा का लुक अब काफी हद तक बदल चुका है. 20 साल पहले जब उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया तो एक्टिंग से ज्यादा उनके लुक्स और ब्यूटी के चर्चे ही हुए थे. वो फरदीन के साथ कितने दूर कितने पास में दिखीं तो गर्लफ्रेंड, गोलमाल रिटर्न, आवारा पागल दीवाना जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. लेकिन फिर करियर को खास रफ्तार ना मिलने के कारण उन्होंने एक्टिंग और फिल्म से दूरी बना ली. आजकल अमृता फिल्मी पार्टियों में दिखती हैं तो साथ ही डिनर डेट पर पति के साथ स्पॉट होती हैं. 

उनकी ट्रांसफॉर्मेंशन से लोग भी हैरान हैं. वहीं लेटेस्ट वीडियो में कुछ यूजर्स उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे. एक यूजर्स ने तो कमेंट सेक्शन में पूछ ही डाला कि आखिर ये हैं कौन.  वहीं जिस तरह की ड्रेस अमृता ने पहनी थी उसमें वो काफी अनकम्फर्टेबल लग रही थीं. इसे लेकर भी लोगों ने खूब कमेंट किया.

सालों से फिल्मों से दूर हैं अमृता 
वैसे आपको बता दें कि अमृता काफी सालों से एक्टिंग से दूर हैं और फिलहाल परिवार के साथ ही समय बिता रही हैं. एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म देने के बाद अमृता ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया था. फिलहाल वो दो बच्चों की मां बन चुकी हैं.  

Trending news