Alia Bhatt And Ranbir Pose Together: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में गिना जाता है. हाल ही में दोनों ने अपने घर पर एक नन्हीं परी का स्वागत किया है. दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे और 6 नवंबर को दोनों के पैरेंट्स (Parents) बनने की खबर सामने आ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए सफर की प्यारी सी शुरुआत


दोनों की बेटी के जन्म के बाद उनके फैंस उनकी बेटी का चेहरा देखने के लिए बेकरार हैं. रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया अपने नए सफर की शुरुआत कर चुके हैं. ऐसे में दोनों को अपने एक फैन के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया. रणबीर आलिया की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. पहले आप भी इस फोटो को देख लीजिए...



दोनों ने एक साथ किया पोज


इस तस्वीर में नए-नए पैरेंट्स बने रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) के चेहरे से एक अलग सा नूर झलक रहा है. दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. बेटी राहा के जन्म के बाद दोनों को पहली बार एक साथ इस तरह से स्पॉट किया गया है. फोटो में दिख रहे रणबीर ने जहां ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ टोपी पहनी हुई है तो वहीं आलिया ने व्हाइट टॉप के ऊपर एक डेनिम जैकेट पहनी हुई है. आलिया नो मेकअप लुक (No Makeup Look) में नजर आ रही हैं.


जल्द फिल्मों में आएंगे नजर 


जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे. आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा (Jee Le Zaraa) में नजर आएंगी. साथ ही एक्ट्रेस अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं. वहीं रणबीर कपूर जल्द ही एनिमल और लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म में नजर आएंगे.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं