Allu Arjun On Bollywood: ऐसा काफी समय देखने को मिल रहा है कि साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के बीच बहस का एक दौर चल पड़ा है. दोनों के बीच की टक्कर में भी ज्यादातर साउथ फिल्में हिंदी फिल्मों से काफी आगे निकल चुकी हैं और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हैं. सिनेमा प्रेमियों के बीच भी साउथ फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड के कई बड़े सितारों की फिल्में भी अब बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, बीते साल 'गदर 2', 'एनिमल', 'पठान' और 'जवान' जैसी फिल्मों ने हिंदी सिनेमा को बॉक्स ऑफिस को कुछ राहत दी है, लेकिन हालात फिर से पहले जैसे ही नजर आ रहे हैं. इसी बीच, तेलुगू फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की सफलता ने ये सवाल उठाया है कि बॉलीवुड में क्या गलत हो रहा है? इस पर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बताया कि इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में छाए अल्लू अर्जुन का इस बारे में क्या सोचना है? 



बॉलीवुड को लेकर क्या सोचते हैं अल्लू अर्जुन?


फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने गलाटा प्लस के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि अल्लू अर्जुन ने एक बार बॉलीवुड में सबसे बड़ी कमी के बारे में उसने खुलकर बात की थी और बताया था कि कहां क्या कमी है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में अब हीरो बनने की कला को लोग भूल चुके हैं. साउथ की फिल्मों ने हीरोइज्म की भावनाओं को गहराई से समझा है और उन्हें सही तरीके से दर्शाने में सफल रही हैं. फिल्म निर्माता के मुताबिक, 'साउथ फिल्मों में सभी मुद्दों को शानदार एक्शन और हीरो की इमेज के साथ पेश किया जाता है, जो दर्शकों को काफी पसंद आता है'. 


बॉलीवुड-साउथ का सबसे बड़ा क्लैश! ‘स्त्री 2’ से ‘तंगलान’ तक.. अगस्त में भिड़ेंगी ये 5 बड़ी फिल्में; अब मचेगा हंगामा



बॉलीवुड में हीरोइज्म की कमी हो चुकी है


उन्होंने कहा, 'लोग सोचते हैं कि दक्षिण भारतीय सिनेमा सिर्फ पौराणिक कथाओं (माइथोलॉजी स्टोरीज) पर आधारित है, लेकिन वे असली मुद्दों को उठाते हैं. जैसे जल सिंचाई के मुद्दे को लेते हैं और उस पर फिल्म बनाते हैं, जिसमें जबरदस्त एक्शन और हीरोइक सीन जोड़े जाते हैं'. साथ ही निखिल आडवाणी ने कहा कि पहले बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बनाई जाती थीं, जैसे अमिताभ बच्चन की 'कालिया' और 'कुली'. इन फिल्मों में अमिताभ बच्चन के किरदार को 'लार्जर दैन लाइफ' के तौर पर दिखाया गया था और फिल्में सुपर-डुपर हिट हुई थीं.