Aly Goni Buys New Car: जैस्मिन भसीन के बॉयफ्रेंड और फेमस टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के कार कलेक्शन में एक और कार की एंट्री हो गई है. अली ने ब्लैक कलर की रेंज रोवर डिफेंडर चमचमाती कार खरीदी है. इस कार की कुछ तस्वीरें और वीडियो अली ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. तो चलिए आपको बताते हैं कि अली गोनी ने आलीशान लग्जरी कार कितने में खरीदी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कीमत 97 लाख से 2.35 करोड़ के बीच
रेंज रोवर कार की कीमत करीबन  97 लाख से 2.35 करोड़ होती है. अली ने कौन सी कार खरीदी ये तो नहीं पता, लेकिन इतना जरूर है कि अली की ये चमचमाती कार आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन काफी ज्यादा खुश हैं. जैस्मिन ने इस फोटो पर नजर बट्टू वाला इमोजी बनाया, साथ ही क्लैप वाला आइकन शेयर किया है.


 



शादी के 3 दिन बाद पहली बार रोमांटिक हुईं सोनाक्षी सिन्हा, मिसेज इकबाल के चेहरे का नूर चांद से कम नहीं


 


फैंस दे रहे बधाई
अली गोनी ने इंस्टाग्राम पर इस काले रंग की नई कार के साथ अपनी एक शानदार फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर अली ने गोनी ने कैप्शन में लिखा- 'अहमदुल्लाह.' इस पोस्ट के बाद कई सितारों ने अली को उनकी नई कार के लिए भर-भरकर बधाई दी. निया शर्मा ने कमेंट में लिखा- 'राइड.' तो वहीं राहुल वैद्य ने कमेंट में लिखा- 'बहुत बहुत बधाई मेरे यार. ये बढ़िया है.'


 



'मैंने एक छोटी सी फैमिली को बर्बाद कर दिया...' यूट्यूबर अरमान मलिक से दूसरी शादी पर छलका कृतिका का दर्द


लंबे वक्त से कर रहे डेट
अली गोनी और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 'बिग बॉस 14' में ये दोनों आए थे और तब से दोनों रिलेशनशिप में हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि शादी के लिए दोनों का परिवार रेडी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैस्मिन इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में ज्यादा फोकस कर रही हैं तो वहीं अली गोनी 'डांस दीवाने 4' एक एपिसोड में नजर आ चुके हैं. अली को शोहरत 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से मिली थी. इसमें अली ने रोमी का रोल निभाया था जिसे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.