नई दिल्ली: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक बार से उनका कोरोना टेस्ट हो सकता है. सूत्रों के अनुसार यह खबर आ रही है कि अमिताभ और अभिषेक की एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से उन दोनों का टेस्ट किया जा सकता है. डॉक्टरों के मुताबिक दोनों की हालत अभी ठीक है और दोनों को हल्का बुखार और जुकाम है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, बीएमसी अधिकारी कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए आज सुबह 10 बजे अमिताभ बच्चन के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे. शुरुआती जानकारी के आधार पर कुछ कांटेक्ट ट्रेसिंग हुई हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में जिन लोगों से परिवार की मुलाकात हुई है, उनसे संपर्क किया जाएगा.


ये भी देखें-



नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. बता दें, अभिषेक ने भी एक ट्वीट करते हुए बताया कि मैं और मेरे पिता दोनों ही लोगों का टेस्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों का नानावती अस्‍पताल में ही कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि अभी परिवार की स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट का अभी भी इंतजार है.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें