Abhishek Bachchan Entry in Shah Rukh Movie: शाहरुख खान ने अपनी एक्शन से भरपूर फिल्मों 'पठान' और 'जवान' के साथ-साथ 2023 में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. अब सुपरस्टार के फैन्स उनकी अगली फिल्म के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म 'किंग' में उनकी बेटी सुहाना खान भी होने वाली हैं. अब खबरें आ रही हैं कि अभिषेक बच्चन इस प्रोजेक्ट में विलेन की भूमिका निभा सकते हैं. अमिताभ बच्चन ने आज यानी 16 जुलाई को एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे देखने के बाद फैन्स को यकीन हो रहा है कि अभिषेक बच्चन अब शाहरुख खान की फिल्म में विलेन बने हुए नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 16 जुलाई को अपने एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर एक फैन की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए इस बात का इशारा दिया है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) किंग खान के प्रोजेक्ट में खलनायक के रूप में नजर आने वाले हैं.


प्यार में अंधी हो गई थीं ये टॉप एक्ट्रेस, अजीब लोगों से मिली; Ex बॉयफ्रेंड को पाने के लिए लिया जादू-टोने का सहारा!


फैन के ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने दिया जवाब
एक यूजर ने अपने पोस्ट में एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए न्यूज शेयर की कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan ) के एक्शन से भरपूर प्रोजेक्ट 'किंग' में नकारात्मक भूमिका के लिए अभिषेक बच्चन की कास्टिंग. फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''शुभकामनाएं अभिषेक... अब समय आ गया है!!!'' अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद फैन्स मान रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने कंफर्मेशन दे दिया है कि शाहरुख खान की अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन और किंग खान के बीच फेस ऑफ देखने को मिलने वाला है.



किरदार को रखा गया है सीक्रेट
बता दें कि सोमवार, 15 जुलाई को पीपिंगमून ने रिपोर्ट किया था कि अभिषेक बच्चन को 'किंग' में खलनायक के रूप में लिया गया है. रिपोर्ट में कहा गया, हालांकि, उनकी खलनायक भूमिका के बारे में जानकारी को सीक्रेट रखा गया है, लेकिन यह तय है कि वह एक नेगेटिव कैरेक्टर निभाएंगे. इस फिल्म में शाहरुख और सुहाना के किरदारों के बारे में भी जानकारी को सीक्रेट रखा गया है.


गृह प्रवेश से लेकर पिज्जा डेट तक, विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बर्थडे पर शेयर की UNSEEN PHOTOS


वर्कफ्रंट पर अभिषेक बच्चन
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन के पास तरुण मनसुखानी की 'हाउसफुल 5' भी है, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और संजय दत्त भी हैं. वहीं, शाहरुख खान और सुहाना खान के 'किंग' के अलावा अभी और किसी भी प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं है.