Amitabh Bachchan Twitter: एक एक्टर की जिंदगी में दौलत की कोई कमी नहीं होती. करोड़ों में कमाई और ठाठ वाली जिंदगी...लेकिन सोसायटी में उनका योगदान क्या है...उनका कद असल में कितना ऊंचा है ये उनकी कमाई से नहीं बल्कि फैंस के प्यार से आंका जाता है और फैंस का बेशुमार प्यार पाने में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सबसे आगे हैं. ये सिलसिला उनकी पहली हिट फिल्म से लेकर हाल ही में रिलीज ऊंचाई तक बदस्तूर जारी है. हमउम्र से लेकर बच्चे तक उनके फैंस की लिस्ट में शुमार हैं. और इसका उदाहरण हाल में देखने को मिला. बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए उस नन्हें फैन का जिक्र किया जिसने अपने बेशर्त प्यार से बिग बी को भावुक कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिक्योरिटी का घेरा तोड़ अमिताभ से मिला फैन
अमिताभ बच्चन अक्सर ब्लॉग लिखते हैं हाल ही में उन्होंने ब्लॉग में अपने उस नन्हें फैन से मिलवाया जो उनकी सिक्योरिटी का घेरा तोड़ सीधे बिग बी से मिलने जा पहुंचा. उन्हें देखकर वो अपने आंसू रोक पाया, रोया, पैरों में गिर गया, आशीर्वाद लिया और अपने पिता की लिखी एक कविता भी अमिताभ बच्चन को सुना डाली. सिर्फ यही नहीं वो अपने साथ अमिताभ बच्चन की एक पेंटिंग लेकर पहुंचा था जिस पर अपने आइडल अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ भी लिया. उस बच्चे ने अमिताभ की हिट फिल्म डॉन का भी जिक्र किया. फिल्म के डायलॉग तक उन्हें बोलकर सुना दिए. 




ऐसे प्रशंसक से मिलकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन
अपनी पॉपुलैरिटी की बात सुनकर अक्सर झिझक जाने वाले अमिताभ बच्चन इस नन्हें फैन को देखकर भी दंग रह गए. वो ऐसा प्यार देखकर खुद को भावुक होने से नहीं रोक सके वहीं ये भी बता दिया कि ऐसा जैस्चर देखकर वो जब अकेले होते हैं तो सोचने लगते हैं कि ये सब उनके साथ क्यों हो रहा है और कैसे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.