Trending News: इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर वायरल (Viral Photos) हो रही है, जिसमें एक शख्स सफेद दाढ़ी और पगड़ी बांधे दिखाई दे रहा है. ये वायरल तस्वीर को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि ये तस्वीर बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से मिलती जुलती नजर आएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोग अमिताभ बच्चन से कर रहे तुलना


दरअसल यह जो तस्वीर है वो एक अफगान रिफ्यूजी की एक पुरानी तस्वीर है जिसे देख कुछ लोग इंटरनेट पर इसकी तुलना अमिताभ बच्चन से कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन के खुदा गवाह मूवी को याद कर रहे हैं. जिसमें अमिताभ का गेट अप कुछ कुछ ऐसा ही था. खुदा गवाह की शूटिंग भी अफगानिस्तान में ही हुई थी. वहीं कुछ लोग इसकी तुलना उनकी मूवी 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' से भी कर रहे हैं. तो कई लोग इस तस्वीर को अमिताभ की अगली फिल्म का लुक करार दे रहे हैं. 



मशहूर फोटोग्राफर स्टीव मैकक्यूरी ने ली है तस्वीर


आपको बता दें की इस तस्वीर को मशहूर फोटोग्राफर स्टीव मैकक्यूरी ने अपने कैमरे में कैद कर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फोटोग्राफर ने अपने कैप्शन में लिखा है, 'पाकिस्तान में रहने वाले एक अफगान शरणार्थी शबुज की ये तस्वीर हमें दुनिया भर के लाखों विस्थापित लोगों की याद दिलाती है.'


इंटरनेट पर तेजी से वायरल है तस्वीर


इस फोटो में अफगानी रिफ्यूजी सिर पर पगड़ी बांधे और उसकी एक आंख छुपी नजर आ रही है. इसके साथ ही शख्स के आंखों पर एक काले रंग का मोटा चश्मा भी लगा हुआ है. इंटरनेट पर इस तस्वीर के सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो रही है. इस अफगानी रिफ्यूजी को देख लोग अमिताभ बच्चन समझकर कंफ्यूज होने लगे. इस तस्वीर में यह शख्स बिल्कुल बिग बी जैसा लग रहा है. साथ ही लोग इस तस्वीर पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.