Amitabh Bachchan on Abhishek: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 5 फरवरी को अपना 48वां जन्मदिन सेलेब्रेट कर रहे हैं. फिल्मी करियर के अलावा अभिषेक कई फील्ड में महारथी हैं. अपने बेटे के बर्थडे पर बिग बी ने जूनियर बच्चन के लिए एक पोस्ट लिखा है जो देखते ही देखते चर्चा में आ गया. इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ना केवल अभिषेक की ताराफ की बल्कि ये भी कहा कि तुम हमेशा से बेस्ट हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो किया शेयर
अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan) को आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अभिषेक को ये अवॉर्ड फिल्म 'घूमर' में उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस की वजह से मिला. इस अवार्ड फंक्शन की एक छोटी सी क्लिप बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें अभिषेक का नाम अनाउंस किया गया.


 



 


लिखा ये पोस्ट
इस क्लिप को शेयर करते हुए बिग बी ने ट्वीट किया- 'अभिषेक...मेरे प्यारे बेटे मेरी दुआएं और मेरा प्यार सब तुम्हारे लिए है. तुम मुझे हमेशा गर्व महसूस करवाते हो. हां रिकगनेशन मैटर करता है...लेकिन मेरे लिए हमेशा तुम मैटर करते हो....क्योंकि तुम हमेशा से बेस्ट हो.'


 



 


बहन श्वेता ने किया ऐसे विश
जहां अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर बेटे को विश किया तो वहीं बड़ी बहन (Shweta Bachchan) ने पुरानी फोटो के साथ प्यार भरा कैप्शन लिख भाई को बर्थडे विश किया. ये पुरानी फोटो इन दोनों के बचपन की है. जिसमें दोनों एक साथ काउच पर बैठे हुए है. इस फोटो को शेयर कर श्वेता ने लिखा-' ये सिर्फ तुम और मैं ही जानते हैं....आज का दिन तुम्हारे लिए काफी खास है भाई...उम्मीद है कि तुम इस गाने को एन्जॉय  करोगे. लव यू.' श्वेता के इस पोस्ट पर जूनियर बच्चन ने कमेंट में 'लव यू' लिखा. हालांकि पति के बर्थडे पर ऐश्वर्या ने खबर लिखे जाने तक कोई भी पोस्ट नहीं किया है.