Amitabh Bachchan Praised Prabhas: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नाग अश्विन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आ रहे हैं. फिल्म में बिग बी अश्वत्थामा के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने निर्देशक नाग अश्विन से उनकी इस फिल्म के बारे में बात की और खूब तारीफ भी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन ने इस बात की काफी तारीफ की कि फिल्म निर्माता ने साइंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म में प्रभास को कैसे दर्शकों के सामने पेश किया गया. बिग बी ने कहा कि प्रभास जैसे इंसान को, जिन्हें उनके फैंस भगवान मानते हैं, 'महाभारत' में कृष्ण द्वारा कही गई पंक्तियों को फिल्म में शामिल करना एक स्मार्ट डिसीजन था. उन्होंने फिल्म में अपने परफॉर्मेंस के लिए मिलने वाली  तारीफ को टाल दिया और कहा कि ये सब नाग अश्विन के देखने का एक परिणाम है. 



अमिताभ बच्चन ने की नाग अश्विन की तारीफ


हाल ही में वैजयंती मूवीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म निर्देशक नाग अश्विन आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बिग बी कहते हैं कि जिन लोगों को फिल्म के पहले पार्ट से कोई भी शिकायत थी, वे शायद ये बात समझ नहीं पाए. उन्होंने कहा, 'आप दर्शकों को ध्यान में रखकर फिल्म बना रहे हैं और ऐसे कई हिस्से हैं, जिनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले इंसान के तौर पर मैं समझ सकता हूं कि आप गैलरी को पैसे दे रहे हैं'. 


क्यों साथ काम नहीं करते तब्बू और शाहरुख खान? एक्ट्रेस ने दिया जवाब; 22 साल पहले इस फिल्म में दिखी थी ये जोड़ी



बिग बी ने प्रभास की भी खूब की तारीफ 


बिग बी ने आग कहा, 'ये प्रभास है! ये एक तेलुगु फिल्म है!'. उन्होंने आगे कहा, 'प्रभास तेलुगु हैं और आपको समझना होगा कि वे बहुत बड़े हैं. वे भगवान जैसे हैं... फिल्म के पहले पार्ट में लोगों को कई तत्व महसूस हुए, क्योंकि वे लंबे थे, लेकिन वे समझ नहीं पाए और उन्होंने कहा, 'चलो कहानी शुरू करते हैं', लेकिन सच तो ये है कि पहला पार्ट फिल्म के नायक के लिए एक परिचय की तरह है, लेकिन सिर्फ फिल्म ही नहीं, बल्कि तेलुगु बोलने वाले फैंस लिए हीरो भी. ये कुछ ऐसा है जिसे लोग अनदेखा कर देते हैं'. 



बनी प्रभास की दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म 


अमिताभ बच्चन ने नाग अश्विन द्वारा प्रभास को भगवान जैसा किरदार निभाने की तारीफ की और कहा, 'मैंने कभी कोई लड़ाई नहीं हारी है और न ही कभी हारूंगा', ये असल में कृष्ण के शब्द हैं. और आपने इसे प्रभास, भैरव को दिया है. प्रभास के दीवाने तेलुगु फैंस के लिए इसका एक अलग मतलब है'. बता दें, इस फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और बॉक्स ऑफिस पर कई फ्लॉप फिल्मों के बाद ये प्रभास की दूसरी हिट फिल्म बन गई है.